ऑपरेशन थिएटर का टिक टॉक वीडियो वायरल, डॉक्टर ने कही ये बात

ऑपरेशन थिएटर  - Sakshi Samachar

हुजूराबाद : सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान टिक टॉक वीडियो निकालने की घटना सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। डॉक्टर पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने ऑपरेशन करते हुये टिक टॉक वीडियो निकाला है। यह घटना तेलंगाना के मंत्री इटेला राजेंदर के निर्वाचन क्षेत्र हुजूराबाद में घटी। इस घटना से स्थानीय लोगों और मरीजों में रोष बना हुआ है।

बीगल चित्र में डायलॉग के साथ चल रहा टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। ऑपरेशन के दौरान उपस्थित चिकित्सा कर्मचारियों की लापरवाही से यह घटना उजागर होने की बात सामने आ रही है। आपको बता दें कि इसी अस्पताल में सेवा के दौरान लापरवाही बरतने पर एक डॉक्टर को निलंबित किया गया था।

इसे भी पढ़ें :

गांधी अस्पताल में टिक टॉक वीडियो, दो छात्रों के साथ यह अधीक्षक भी निलंबित

इस कर्मचारी ने टिक टॉक में वीडियो किया अपलोड, हुई यह कार्रवाई

वायरल टिक टॉक वीडियो के बारे में डॉ श्रीकांत रेड्डी ने कहा कि इस वीडियो से उनका कोई संबंध नहीं है। साधारत: ऑपरेशन के समय वीडियो निकाल कर पेशंट के रिश्तेदारों को दिया जाता है। पेचिदा शल्यचिकित्सा के संदर्भ वीडियो निकालकर मीडिया को दिया जाता है। कोई भी जानबूझकर ऑपरेशन थिएटर में वीडियो नहीं निकालता।

डॉ श्रीकांत रेड्डी ने कहा कि साधारत: निकाले गये वीडियो को किसी ने एडिट कर टिक टॉक में लगाया है। उन्होंने इस वीडियो बनाया है, ऐसा अगर साबित होता है तो वे किसी भी कार्रवाई के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो से जुडा आईडी भी उनका नहीं है।

Advertisement
Back to Top