एजेंसी एरिया में तलाशी अभियान तेज...माओवादियों के चेतावनी भरे पत्र

माओवादियों द्वारा लिखा गया पत्र - Sakshi Samachar

कोत्तागुड़ेम : गोदावरी नदी किनारे बसे भद्राद्री कोत्तागुड़ेम, मुलुगु, जयशंकर भूपालपल्ली और पेद्दापल्ली क्षेत्रों में माओवादी असामाजिक गतिविधियों को अंजाम देने का प्रयास कर रहे हैं। उनके इन प्रयासों पर तेलंगाना पुलिस पानी फेर रही है।

पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ की सीमा लांघ कर तेलंगाना में आने का माओवादी कोशिश कर रहे हैं। समय-समय पर तेलंगाना पुलिस उनपर पैनी नजर रखकर उन्हें रोक रही है। हरिभूषण के नेतृत्व में माओवादी एक्शन टीम भद्राद्री, मुलुगु, महबूबाबाद और भूपालपल्ली जिलों में रिक्रूटमेंट का प्रयास किया जा रहा है।

बीते कुछ महीनों से लगातार माओवादियों के पत्र जारी करने के परिप्रेक्ष्य में पुलिस गहन तलाशी अभियान चला रही है। हाल ही में हुये सहकार संस्था के चुनाव में चर्ला और सत्यनारायणपुरम सोसायटी के चुनावों में कुछ गुटों को हराने की बात चर्ला शबरी एरिया कमेटी की सचिव अरुणा के नाम से एक पत्र जारी किया गया। लेकिन चुनाव के परिणाम विपरित मिले। इस पर सत्तारूढ पार्टी खेमे में चर्चा बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें :

शीर्ष माओवादी नेता आजाद की पत्नी रूपा उर्फ सुजाता गिरफ्तार

माओवादी केंद्रीय कमेटी में फेरबदल....ये हैं तेलंगाना से जुड़े नाम

हाल ही में चंदे के लिए भद्राद्री कोत्तागुड़ेम, मुलुगु, वरंगल और भूपालपल्ली जिलों में कई व्यापारियों और ठेकेदारों को माओवादी नेताओं के पत्र भेजने के समाचार मिले। 15 दिनों पहले पिनपाका निर्वाचन क्षेत्र के मुणुगुरु शहर में कई ठेकेदारों और व्यापारियों को चंदे के लिये उसी मंडल के विजयनगर गांव के एक व्यक्ति पत्र भेजने की जानकारी मिली।

Advertisement
Back to Top