अपने भगवान ‘ट्रंप’ से मिलना चाहता है यह तेलंगाना का जबरदस्त फैन, ऐसे करता है पूजा

बुसा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पूजा करते हुए - Sakshi Samachar

हैदराबाद : अगले सप्ताह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भारत यात्रा पर आ रहे हैं। उनको लेकर भारत सरकार जहां एक ओर तरह तरह की तैयारियां कर रही हैं, वहीं तेलंगाना में एक युवक अपने आपको ट्रंप का एक बड़ा प्रशंसक बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करवाने की अपील कर रहा है।

तेलंगाना के कोन्नय गांव के रहने वाले बुसा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इतने बड़े फैन हैं कि वह न सिर्फ ट्रंप की पूजा भी करते हैं बल्कि उनकी फोटो लेकर अपने साथ घूमते फिरते रहते हैं।

बुसा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अभिषेक करते हुए

इसके साथ ही बुसा ने अपने यहां ट्रंप की एक मूर्ति भी बनवा रखी है। यहां उनकी पूजा के साथ साथ प्रत्येक शुक्रवार ट्रंप की लंबी आयु के लिए व्रत रखा करते हैं। अपना कोई भी काम की शुरुआत करने से पहले उनकी पूजा करते हैं।

ट्रंप के प्रति अपने लगाव को जताते हुए बुसा ने कहा है कि, “मैं चाहता हूं कि भारत-अमेरिका के संबंध सशक्त रहें। मेरी इच्छा उनसे मिलने की है। मेरा सरकार से अनुरोध है कि वो ट्रंप से मुलाकात के मेरे सपने को हकीकत बनाएं।”

बुसा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिमा के पास

बुसा का कहना है कि, “ट्रम्प मेरे लिए एक भगवान की तरह है। यही वजह है कि मैंने एक प्रतिमा की स्थापना की थी। मैं रोज़ भगवान के रूप में ट्रंप की पूजा करता हूं। ट्रंप की प्रतिमा के निर्माण में एक माह और 15 दिन का समय लगा था।”

वहीं अब बुसा ने केंद्र सरकार से ट्रंप से मुलाकात करवाने की इच्छा प्रकट कर रहा है ताकि वह अपने भगवान से सीधे मिल सके। इसीलिए उसने पीएम नरेंद्र मोदी से अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करवाने की अपील की है।


आपको बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप 2 दिन के भारत दौरे पर 24 फरवरी को दिल्ली पहुँचने वाले हैं।

Advertisement
Back to Top