हैदराबाद : केंद्रीय चिकित्सकों का एक दल हैदराबाद के फीवर अस्पताल पहुंचा। दल अस्पताल में आइसोलेटेड वार्डों और कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देनेवाले पीड़ितों के चिकित्सा वार्डों का निरीक्षण करेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर ने कहा कि तेलंगाना में अभी तक कोरोना से पीड़ित किसी मरीज की पहचान नहीं हुई है। उन्होंने अफवाहों पर विश्वास नहीं करने को कहा। मंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग से जुड़े अन्य सभी विभाग करोना के लक्षण को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर बुधवार को उच्च स्तरीय समीक्षा होगी। केंद्र से आया चिकित्सकों का दल महानगर की सरकारी अस्पतालों का निरीक्षण कर रहा हैैं।

इस दौरान फ़ीवर अस्पताल के अधीक्षक शंकर ने कहा कि राज्य में अभी तक कोरोना वायरस से पीड़ित किसी भी मरीज की पहचान नहीं हुई है। कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देनेवाले मरीजों के खून के नमूने पुणे भेजे गये। वहां से निगेटिव रपट आई है।

इसे भी पढ़ें :

भारत में कोरोना वायरस की दस्तक, चीन से लौटा छात्र अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का खतरा : निगरानी में रखे गए 100 लोग, पीएमओ ने की तैयारियों की समीक्षा

उन्होंने कहा कि चीन से आये दो लोगों का फ़ीवर अस्पताल में परीक्षण किया जा रहा है। कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर मरीजों को ऐतिहात के लिए सूचना और सलाह दी जा रही है। फ़ीवर अस्पताल में 40 खाटों का आइसोलेशन केंद्र बनाया गया है।