हैदराबाद : बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में वह तमिल अभिनेता विष्णु विशाल के साथ रोमांटिक नजर आ रही हैं। ज्वाला गुट्टा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर की है।बता दें कि इससे पहले भी ज्वाला इस तरह की तस्वीरें शेयर करते हुए मीडिया की सुर्खियों में रही हैं।

हालांकि पहले शेयर की गई तस्वीरों में दोनों के बीच थोड़ी गैप हुआ करता था, लेकिन इन ताजी तस्वीरों में दोनों के बीच किसी प्रकार की दूरी नजर नहीं आ रही है। यही नहीं, तस्वीर में एक्टर विष्णु विशाल ज्वाला गुट्टा को चूमते दिख रहे हैं।

ज्वाला गुट्टा को चूमते हुए एक्टर विष्णु विशाल
ज्वाला गुट्टा को चूमते हुए एक्टर विष्णु विशाल

इन दोनों के बीच कुछ न कुछ चलने की गॉसिप करने वाले नेटिजन आज की ताजा तस्वीरों के बाद कनफर्म हो गए हैं। इन ताजी तस्वीरों को लेकर नेटिजनों की प्रतिक्रिया पहले से बिलकुल अलग है। एक नेटिजन ने लिखा है कि एक्टर विष्णु विशाल के अपनी पत्नी को तलाक देने की वजह गुट्टा ज्वाला ही थी, तो कुछ इस जोड़ी को क्यूट एंड हॉट बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग अपने-अपने पहले पार्टनरों से तलाक लेकर एक हो रही जोड़ी बता रहे हैं।

गौरतलब है कि एक्टर विष्णु विशाल ने गत जून में अपनी पत्नी रजनी से अलग हुए थे।

दूसरी तरफ, ज्वाला ने बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में मतभेदों की वजह से वह अलग हो गईं। हालांकि इन दोनों के अलग होने की वजह एक पूर्व क्रिकेटर होने की अफवाएं उठी थीं। परंतु ज्वाला ने इन खबरों को खारिज कर दिया था।