विकाराबाद : तेलंगाना भाजपा ने नमामि मुसी रिवर प्रोग्राम लांच किया है। इस संदर्भ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि इस प्रोग्राम को आगे बढ़ाने के लिए तेरास के नेतृत्व में बनी सरकार पर दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही मुसी रिवर के बचाने के लिए कारगर कदम उठाने को भी सरकार से कहा गया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना भाजपा नमामि मुसी को लेकर लोगों को जागरूर किया जा रहा है।

डॉ लक्ष्मण ने प्रोग्राम लांच करने के बाद विकाराबाद जिले के अनंतगिरी में भगवान की पूजा अर्चना की। तत्पश्चात उन्होंने लोगों से मुसी को स्वच्छ बनाते हुये तेलंगाना गंगा के रूप में संरक्षण करने की अपील की। उन्होंने कहा कि नदी में बडे पैमाने पर रसायनिक पदार्थ और गंदगी छोडे जाने से मुसी रिवर का अस्तित्व घटता जा रहा है।

तेलंगाना भाजपा ने कहा कि सीएम KCR ने मुसी रिवर की सफाई पर जोर दिया है लेकिन अभी तक कोई कारगर कदम नहीं उठाये गये। उन्होंने कहा कि मुसी नदी के दोनों किनारे लगभग 600 गांव बसे हैं।

अवसर पर डॉ के लक्ष्मण के साथ पूर्व एमएलसी पी सुधाकरण रेड्डी, विकाराबाद पार्टी जिला अध्यक्ष प्रल्हाद राव, भुवनगिरी पार्टी जिलाध्यक्ष और मुसी प्रकाश नाला समिति के अध्यक्ष श्यामसुंदर राव, प्रदेश पार्टी सचिव पापा राव, प्रवक्ता एनवी सुभाष, उपाध्यक्ष एस मल्ला रेड्डी, शांति कुमार और मीडिया प्रभारी सुधाकर शर्मा उपस्थित थे।