वक्ताओं ने कहा, ‘महिलाओं के प्रति हिंसा रोकने के लिए स्थाई हल जरूरी

साक्षी के कार्यकारी संपादक दिलीप रेड्डी, प्रो के नागेश्वर राव और अन्य - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ‘महिलाओं की हिंसक घटनाओं में हमारी भूमिका और हमारा कर्तव्य’ विषय पर राउंड टेबल बैठक हुई। यह बैठक सोमाजीगुड़ा प्रेस क्लब में हुई। दैनिक साक्षी के कार्यकारी संपादक दिलीप रेड्डी की अध्यक्षता में हुई।

इस अवसर पर दिलीप रेड्डी ने कहा कि महिलाओं पर हो रहे हिंसक घटनाओं को रोकरने के लिए अस्थायी के बदले स्थायी हल निवारण के लिए आवश्यक कदम उठाया जाये। इस अवसर पर पूर्व एमएलसी और शिक्षा विद् प्रो के नागेश्वर राव ने कहा कि महिलाओं पर होने रहे हिंसक घटनाओं के लिए शराब जिम्मेदार है।

उन्होंने बताया कि शराब से तेलंगाना सरकार को हर साल 11 हजार करोड़ रुपये की आय प्राप्त हो रही है। इसके चलते सरकार शराब को केवल वित्तीय संसाधन के रूप में देख रही है। मगर शराब के कारण हो रहे दुष्परिणामों के बारे में नहीं सोच रही है।

इसे भी पढ़ें :

एनकाउंटर के बाद हैदराबाद दिशा केस के आरोपियों से जुड़ी आई यह बड़ी खबर

NHRC की महबूबनगर जिला अस्पताल में खत्म हुई जांच, एनकाउंटर स्थल पहुंची टीम

'महिलाओं पर हिंसक घटनाओं में किसकी कितनी भूमिका और हमारा कर्तव्य' विषयक संगोष्ठी कमेटी फॉर कंसर्स सिटीजन्स, प्रेस क्लब हैदराबाद, वी एंड सी, वंदेमातरम फाउंडेशन, काउंसिल फॉर ग्रीन रेवल्यूशन, ग्राम विकास भारत, गांधी ग्लोबल फैमिली, गांधी ज्ञान प्रतिष्ठान और विकास यूथ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजिति किया गया।

Advertisement
Back to Top