हैदराबाद : पुलिस ने दिशा मामले में मुठभेड़ मारे गये आरोपियों के शवों को महबूबनगर सरकारी अस्पताल से मेडिकल कॉलेज को स्थानांतरित किया। पुलिस ने शनिवार को रात 11.30 बजे शवों को कड़ी सुरक्षा के बीच चार शवों को स्थानांतरित किया है।

पुलिस के बड़े पैमाने पर महबूबनगर अस्पताल आने के कारण रोगियों और उनके परिजनों को अनेक प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों ने सुरक्षा के अंतर्गत रातों रात मुठभेड़ में मारे गये शवों को महबूबनगर मुंसीपालिटी क्षेत्र के येदिरा सीमांत क्षेत्र के सरकारी मेडिकल कॉलेज को स्थानांतरित किया है। सोमवार तक यहीं पर शवों को रखा जाएगा।

पुलिस वैन
पुलिस वैन

आपको बता दें कि 6 दिसंबर को अल सुबह पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में दिशा मामले के चार आरोपियों की मौत हो गई थी। इसके बाद इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए महबूबनगर सरकारी अस्पताल लाया गया।

इसे भी पढ़ें :

एनकाउंटर के बाद हैदराबाद दिशा केस के आरोपियों से जुड़ी आई यह बड़ी खबर

ये हैं तेलंगाना के सनसनीखेज एनकाउंटर, जानने के लिए पढ़ें खबर

NHRC की महबूबनगर जिला अस्पताल में खत्म हुई जांच, एनकाउंटर स्थल पहुंची टीम

इसी क्रम में शनिवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का एक दल ने अस्पताल का दौरा किया और शवों का निरीक्षण किया। दूसरी ओर इस मुठभेड़ की न्यायिक जांच की आदेश की मांग करते हुए मानवाधिकार और जनसंगठन के नेताओं ने हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर किया है। दायर याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी। तब तक शवों को सुरक्षित रखने के हाईकोर्ट ने आदेश दिया है।