यादाद्री भुवनगिरी : हाजीपुर पीड़ित परिवार के सदस्यों और गांववालों सिरियल किलर श्रीनिवास रेड्डी का एनकाउंटर करने की मांग की है। सभी ने श्रीनिवास का एनकाउंटर करने के नारे लगाया और धरना प्रदर्शन किया।

शादनगर में दिशा के साथ रेप कर हत्या करनेवाले आरोपियों का जिस तरह एनकाउंटर किया गया उसी तरह श्रीनिवास रेड्डी का एनकाउंटर करने की मांग हाजीपुरवासियों द्वारा की जा रही है।

आपको बता दें कि आरोपी मर्री श्रीनिवास रेड्डी ने यादाद्री भुवनगिरी जिले में बोम्मला रामारम मंडल के हाजीपुर में छात्राओं के साथ रेप कर उनकी हत्या कर दी थी। शादनगर की घटना के नौवे दिन आरोपियों का एनकाउंटर किया गया।

हाजीपुरवासियों ने सवाल किया कि हाजीपुर की घटना को गंभीरता से क्यों नहीं लिया जा रहा है? उन्होंने बोम्मला रामारम पुलिस से आरोपी श्रीनिवास रेड्डी का एनकाउंटर करने की मांग की। विरोध प्रदर्शन में पीड़ित परिवार के सदस्य, रिश्तेदार, ग्रामवासी और हाजीपुर सरपंच तिरुमला कविता वेंकटेश गौड शामिल रही।

कुमरमभीम आसिफाबाद जिले में एनकाउंटर की मांग को लेकर रास्ता रोकते लोग
कुमरमभीम आसिफाबाद जिले में एनकाउंटर की मांग को लेकर रास्ता रोकते लोग

कुमरमभीम आसिफाबाद : जिले में आदिवासी, दलित, मायनॉरिटी और छात्र संगठनों ने रेप के बाद हत्या करनेवाले आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग करते हुये धरना प्रदर्शन किया। कुमरमभीम आसिफाबाद जिले में चेंचु महिला टेकु लक्ष्मी के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर जिले में लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

वीएच ने कहा- हाजीपुर के साइको किलर को मुठभेड़ में मार गिराना चाहिए

उन्नाव केस : कांग्रेस का भाजपा ऑफिस के सामने प्रदर्शन, पुलिस ने बरसाई लाठियां

कुमरमभीम आसिफाबाद जिले के जैनूर, लिंगापुर और सिरपुर क्षेत्रों में आहूत बंद का आह्वान किया गया। क्षेत्रों में बंद सफल रहा। आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग को लेकर जैनूर में लोगों ने रास्ता रोका। सभी संगठनों ने रैली निकाली। जैनूर में मार्केट बंद रहा।