हैदराबाद : शादनगर के चट्टानपल्ली मुठभेड़ पर मामला दर्ज हुआ है। यह मामला शुक्रवार को शादनगर के चट्टानपल्ली के पास हुई मुठभेड़ की घटना को लेकर हुआ है। शादनगर के एसीपी सुरेंदर ने यह शिकायत दर्ज की है।

दर्ज शिकायत एसीपी ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस पर जान लेवा हमला किया है। इस हमले में एसआई वेंकटेश्वर्लु और कांस्टेबल अरविंद गौड़ गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। जवाबी फायरिंग में दिशा के रेप और हत्या मामले के चार आरोपियों की मौत हो गई है। घायल पुसिसकर्मियों का केयर अस्पताल में इलाज जारी है। उनकी जान को कोई खतरा नहीं है।

इसी क्रम में पुलिस घटनास्थल पर मुठभेड़ के दौरान इस्तेमाल किये गये बुलेटों की तलाश कर रही है। मुठभेड़ घटनास्थल को चारों ओर रिब्बन से घेर दिया गया है।

धरना करते हुए चिन्नाकेशवुलु की पत्नी रेणुका, परिजन और गांव वाले
धरना करते हुए चिन्नाकेशवुलु की पत्नी रेणुका, परिजन और गांव वाले

यह भी पता चला है कि राष्टीय मानवाधिकारी संगठन के प्रतिनिधि महबूबनगर सरकारी अस्पताल का दौरा करेंगे, जहां सुरक्षित रखे गये आरोपियों के शवों का निरीक्षण करेंगे । इसके बाद प्रतिनिधि दल शादनगर के चट्टानपल्ली मुठभेड़ स्थल का दौरा भी निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मानवाधिकारी प्रतिनिधि भी गुडिंगड्ला गांव का भी दौरा करेंगे। पुलिस ने गांव में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है।

इसे भी पढ़ें :

पुलिस कमिशनर सज्जनार ने बताया हैदराबाद एनकाउंटर का डिटेल

हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर बवाल, NHRC ने पुलिस को थमा दी नोटिस

दिशा केस : हाईकोर्ट ने आरोपियों के शवों को सुरक्षित रखने के दिये आदेश

अस्पताल में आरोपियों के शवों को लेने आये मृतकों के परिजन
अस्पताल में आरोपियों के शवों को लेने आये मृतकों के परिजन

आंदोलन में गांव वाले

दूसरी ओर गु़डिगंड्ला गांव में मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के परिजन और गांव वाले आंदोलन पर उतरे हैं। मुख्य रूप चिन्नाकेशवुलु की बीवी रेणुका और अन्य परिजन आंदोलन पर उतरे है। सभी आंदोलनकारी पुलिस के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। आंदोलनकारियों ने मुठभेड़ में मारे गये परिजनों को न्याय करने की मांग कर रहे है।

गुडिगंडला गांव में तनाव

आपको बता दें कि कल तक आरोपियों की तुरंत सजा की मांग करने वाले आंदोलनकारी अब मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के परिजनों को न्याय की मांग कर रहे हैं। इसके चलते गुडिगंडला गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई है।