हैदराबाद : शादनगर के चटानपल्ली के निकट दिशा रेप और हत्या के आरोपियों ने पुलिस पर पथराव करने साथ उनके हथियार लेकर फरार होने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस ने चार आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया। यह घटना दिशा की जहां हत्या की गई उस स्थल से 60 से 70 मीटर की दूरी पर आरोपियों का खात्मा कर दिया। ड्यूटी में तैनात छह से सात पुलिसकर्मियों ने आरोपियों पर तीन से चार राउंड गोलियां चलाई।

एनकाउंटर की घटना को लेकर फिल्म कलाकार चार्मी ने कहा कि एनकाउंटर की घटना से उन्हें खुशी हुई है। न्याय की जीत हुई है। जिस दिन रेप और हत्या की घटना हुई, उस दिन वह खूब रोयी थी। आज उन्हें खुशी हुई और पुलिस को सलाम किया है। उन्होंने कहा कि रेप और हत्या के आरोप न्यायिक प्रक्रिया के चलते खुली हवा में सांस ले सकते थे। इसलिए उनकी इस तरह मौत होना, दिशा की आत्मा को चिरशांति मिलेगी।

इसे भी पढ़ें :

दिशा केस के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, भागने की कर रहे थे कोशिश

हत्यारों के एनकाउंटर पर बोले दिशा के पिता, अब बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति

इस दौरान पुलिस ने कहा कि लोग पुलिस को गाली देने पर वह नाराज नहीं होती और फूल बरसाने पर खुश नहीं होती। वह कानून के दायरे में रहते हुये काम करती है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्तर पर एनकाउंटर की घटना पर खुशी जाहिर की जा रही है। विजयवाड़ा में महिलाएं झूम उठ रही है। ढोल ताशे बजा रहें हैं। मंच पर नृत्य प्रस्तुत कर रही हैं। लोग पुलिस की कार्रवाई पर प्रशंसा कर रही है।