पति  की मौत के बाद धरने पर बैठी पत्नी, कहा-मर जाउंगी पर नहीं होने दूंगी ....

धरने पर बैठी केशवलु की पत्नी रेणुका  - Sakshi Samachar

नारायणपेट : पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए दिशा के हत्यारे चिंताकुंटा चेन्नकेशवलु का परिवार लाश को सौंपने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गया है।

चेन्नकेशवलु की लाश सौंपने की मांग को लेकर उसकी पत्नी रेणुका, मां जयम्मा अपने रिश्तेदारों के साथ सड़क पर बैठ गई हैं, जिससे नारायणपेट जिले के मक्तल मंडल के गुडिगंड्ला गांव में तनाव जैसी स्थिति बनी हुई है। चेन्नकेशवलु के परिवार अपने ही खेत में उसका अंतिम संस्कार करने की बात कर रहा है। चेन्नकेशवलु की पत्नी रेणुका और मां ने स्पष्ट कहा है कि वे मर जाएंगी, लेकिन सामूहिक अंतिम संस्कार नहीं होने देंगी।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी 

रेणुका का कहना है कि अगर उसे उसके पति का शव नहीं सौंपा जाता है तो उसे भी पति के साथ दफानाया जाए। रेणुका ने केशवलु की लाश उसे नहीं सौंपने की वजह बताने की मांग की, लेकिन पुलिस ने उसे बताया कि मौजूदा परिस्थितियों में उन्हें लाश सौंपना संभव नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

हथियार छीने...फायरिंग की... देखें हैदराबाद एनकाउंटर का पल-पल का घटनाक्रम

दिशा केस के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, भागने की कर रहे थे कोशिश

इससे पहले महबूबनगर सरकारी अस्पताल में चारों लाशों का पोस्टमार्टम के बाद उन्हें वहां से सीधे श्मशानघाट ले जाने की तैयारी की गई थी। पुलिस का कहना है कि चाहे कितनी भी देर हो, लेकिन आज ही चारों आरोपियों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। गुडिगंड्ला सहित जक्लेर गांव में भी पुलिस ने सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है।

Advertisement
Back to Top