हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के डॉक्टर दिशा गैंगरेप और मर्डर केस के चारों आरोपी शुक्रवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं। पुलिस के इस एक्शन से दिशा के परिवार वाले संतुष्ट हैं। उनका कहना है कि आज दिशा को न्याय मिल गया है। दिशा के परिजन पुलिस के समर्थन में हैं।

दिशा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की मौत के 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी।

दिशा की बहन ने इस एनकाउंटर पर कहा कि अब कोई भी ऐसा करने के बारे में नहीं सोचेगा। यह एक उदाहरण है।

आपको बता दें कि सीन रीक्रिएट के दौरान चारों आरोपियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और हथियार छीनने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने उन्हें मार गिराया।

शादनगर के पास सुबह करीब 3.30 बजे के पास यह पूरी मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें :

दिशा के गुनहगारों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर, देखें Video

दिशा केस के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, भागने की कर रहे थे कोशिश

आरोपियों ने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था।

जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मार गिराया। युवा डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद देशभर में गुस्से की लहर देखने को मिली थी और अपराधियों को तत्काल मौत की सजा देने की मांग की गई थी।