हैदराबाद: दिशा जघन्य बलात्कार और हत्या मामले में जहां देश उबल रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग अपने तार्किक ज्ञान का परिचय दे रहे हैं, वो भी तमाम मिसालों के साथ। फिल्मकार डेनियल श्रवण ने इस सिलसिले में शर्मनाक बयान देकर अपनी मानसिक विकलांगता का परिचय दिया। फिल्मकार के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

दरअसल डेनियल ने खुद को आहत बताते हुए देश में बलात्कार को वैधानिक मान्यता दिये जाने की बात कही। डैनियल यहीं नहीं रुके उन्होंने लड़कियों को नसीहत दी कि वे कॉन्डोम लेकर चलें और बलात्कारियों को कोऑपरेट करें। डेनियल की बेशर्म टिप्पणी पर महिलाएं आहत हैं।

फिल्मकार डेनियल श्रवण का आपत्तिजनक पोस्ट 
फिल्मकार डेनियल श्रवण का आपत्तिजनक पोस्ट 

डेनियल ने बेहूदा पोस्ट में लिखा कि जब पुरुषों की यौन इच्छा पूरी हो जाएगी तो वो पीड़िता पर हमला कर उनकी जान नहीं लेगा। डेनियल ने सरकार को नसीहत देने से भी गुरेज नहीं किया। डेनियल के मुताबिक सरकार को Rape Without Violence Scheme लानी चाहिए।

यह भी पढ़ें:

निर्भया कांड के बाद ये 5 बलात्कार के बड़े मामले, जिसने सबको दहलाया

डेनियल ने अपने कुतर्कों को साबित करने के लिए निर्भया कांड और वीरप्पन का उदाहरण दिया। फिल्मकार के मुताबिक निर्भया कांड के बाद तमाम एहतियातों के बावजूद बलात्कार जैसी घटनाएं रुकी नहीं। उसी तरह कुख्यात वीरप्पन के एनकाउंटर के बावजूद हिंसा पर लगाम नहीं लग सका।

हालांकि सोशल मीडिया पर जमकर गालियां पड़ने के बाद डेनियल ने अपना पोस्ट हटा लिया। यूजर्स ने डेनियल को मानसिक रूप से बीमार बताया। फिलहाल डेनियल को कोसने की सोशल मीडिया पर होड़ लगी है।