हैदराबाद : जन नाट्य मंडली के संस्थापक अध्यक्ष, कवि, गीतकार और गायक गदर ने सरकारी नौकरी के लिए आवेदन किया है। गदर ने तेलंगाना सरकार की सांस्कृतिक विभाग के पास नौकरी के लिए आवेदन किया है। गायक गदर ने नौकरी के लिए आवेदन किये जाने की बात को बुधवार को मीडिया को लिखे पत्र में स्वीकार किया है।

गदर ने लिखे पत्र में कहा, "गीत, कला व अक्षर के लिए आयु, जाति और प्रांत से कोई संबंध नहीं होता है। मैं केवल एक कलाकार की नौकरी देने की इच्छा व्यक्त की है। नौकरी मिलती है तो लोगों के पास जाकर सरकारी कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने का मौका मिलेगा। इस बात को ध्यान में रखकर ही मैंने नौकरी के लिए आवेदन किया है। सभी लोग मुझे नौकरी दिये जाने के लिए सरकार पर दबाव लेकर आये।"

कवि गदर ने आगे कहा, "73 साल की इस आयु में भले ही ना ही मैं नाच पाऊंगा और ना ही गा पाऊंगा। मगर अब जो कलाकार गायेंगे मैं उनके पास डपली उठाकर ले जाऊंगा। इस बारे में रसमई बाल किसन ने मैं अब तक नहीं मिला हूं। मगर कुछ दोस्तों के साथ रसमई ने मेरे नौकरी के बारे में चर्चा किये जाने की मुझे जानकारी मिली है।"

यह भी पढें:

KCR को गद्दर और KTR को विमलक्का से लड़ाने की तैयारी में विरोध दल

लोक गायक गद्दर की जान को खतरा, गृहमंत्री से मिलकर की शिकायत

तेलंगाना में क्रांतिकारी जन नायक के रूप में पूजे जाते हैं गुम्मडि विट्ठल उर्फ गदर, ऐसा है जीवन

गायक गदर ने कहा, "इस समय नि:शब्ध आंदोलन चल रहा है। ऐसे हालत में मैंने नौकरी के लिए आवेदन किये जाने को लेकर चर्चा चल पड़ी है तो यह प्रसन्नता की बात है।"