जडचर्ला: रिश्तेदार की शादी से लौट रहे लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। ये लोग एक आटो में लौट रहे थे। इनका आटो सामने खड़ी लॉरी से टकरा गया जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

यह घटना नागरकर्नूल जिले के तम्माजीपेट मंडल के पास सोमवार को हुई। विस्तार से जानने पर पता चला कि तम्माजीपेट मंडल बाजीपुर गांव के पास तुव्वबंडतंड, तुम्मुलकुंटा के रहने वाले लोग रविवार को तम्माजीपेट में रहने वाले रिश्तेदार की शादी में शामिल हुए।

शादी के बाद ये लोग आटो से जडचर्ला के लिए रवाना हो गए। आटो में लगभग पंद्रह लोग सवार थे। ये लोग तंडा के थे पर नौकरी के लिए हैदराबाद में रह रहे थे, इसीलिए हैदराबाद लौट रहे थे।

सबने आटो ड्राइवर सुरेश से कहा कि वह उन्हें जडचर्ला तक छोड़ दे तो वह उन्हें बिठाकर निकला। दस मिनट बाद ही तम्माजीपेट पुलिस स्टेशन के पास नेशनल हाई वे पर खड़ी लॉरी को आटो ने जोर से टक्कर मारने से यह दुर्घटना घटी।

इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए ललित(18) और लक्ष्मण(28) की मौत हो गई। ललित की मौत महबूबनगर में इलाज के दौरान हुई और लक्ष्मण को इलाज के लिए हैदराबाद लाया जा रहा था पर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

इस दुर्घटना में आटो ड्राइवर सुरेश के साथ ही अन्य लोग जो इसमें सवार थे सब गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में तुव्वारा, लक्ष्मी, बुज्जी, अनिता, वैष्णवी, चरण, चिंटू, जांपा, आकाश आदि शामिल हैं।

घायलों को 108 एंबुलेंस में सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायल अनिता, वैष्णवी, तुव्वारा व सुरेश को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए हैदराबाद भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना में निजी ट्रैवल बस जलकर खाक, बाल-बाल बचे यात्री

सड़क दुर्घटना में नारायण मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की मौत, 7 घायल

घायल लोग सारे एक ही परिवार के है वहीं आटो ड्राइवर तुव्वबंड का रहने वाला बताया जा रहा है। इस दुर्घटना में कुछ लोगों को मामूली चोट भी आई है और उन लोगों ने बताया कि जिस आटो में वे सवार थे उसने सड़क पर खड़ी लॉरी को जोर से टक्कर मारी जिससे वे सब सड़क पर उछलकर इधर-उधर गिर पड़े।

ललित व लक्ष्मण की मौत से सब दुखी है और घरवालों का तो रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घायलों का इलाज चल रहा है।