हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ था कि निजामपेट के निकट बाचुपल्ली इलाके में से एक ऐसी घटना प्रकाश में आई है, जिसमें एक युवक ने एक सॉफ्टवेयर कर्मी को कमरे में बंद करके साथ बलात्कार करने की कोशिश की है।

बताया जा रहा है कि बलात्कार की कोशिश के बाद वह महिला सॉफ्टवेयर कर्मी बेहोश हो गयी। उसे बेहोशी की हालत में अपने कमरे में छोड़कर आरोपी भाग गया है। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी की पहचान जयल चंद के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि जयल चंद एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए पीड़िता की बड़ी बहन से विवाह का प्रस्ताव भेजा था और इसी घटना के बाद से उसका परिचय पीड़िता के साथ हुआ था। शनिवार की रात जब उसके घर पर कोई नहीं था तो जयल चंद उसके घर पर पहुंचा और पीड़िता पर अत्याचार करने का प्रयास किया और उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगा। इस जबरन कोशिश के दौरान वह बेहोश हो गई।

इसे भी पढ़ें :

संसद तक पहुंची हैदराबाद की ‘दिशा’ की चीख, बीच चौराहे रेपिस्ट को लटकाने की उठी मांग

अब बलात्कार और हत्या की शिकार वेटरनरी डॉक्टर का नाम होगा ‘दिशा’ : सज्जनार

मामले पर माधापुर के डीसीपी एम वेंकटेश्वर ने बताया कि जयल चंद ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है। फिलहाल वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी