प्रियंका रेड्डी हत्याकांड : 3 दिन बाद लापरवाह 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

शादनगर पुलिस स्टेशन के बाहर भीड़ को काबू करती पुलिस।  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शादनगर में महिला वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की गैंगरेप के बाद हत्या से पूरे देश में भारी नाराजगी है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। घटना के तीन दिन के बाद लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

साइबराबाद पुलिस कमिश्नर ने मामले में लापरवाही बरतने और एफआईआर लिखने में देरी करने पर तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। शमशाबाद पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एम. रवि कुमार और राजीव गांधी एयरपोर्ट पुलिस थाने में तैनात कॉन्सटेबल पी. वेणु रेड्डी, ए. सत्यनारायण को अगले आदेश तक सस्पेंड कर दिया गया है।

राज्यपाल ने परिजनों से की मुलाकात

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने शनिवार को डॉ प्रियंका रेड्डी के परिजनों से मुलाकात की। प्रियंका के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और हौसला बढ़ाया।

इस अवसर पर उन्होंने प्रियंका के परिजनों से कहा कि तेलंगाना सरकार हर संभव मदद करेगी। इस संकट की घड़ी में हिम्मत से रहे। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इसके लिए हम सब मिलकर संघर्ष करेंगे। राज्यपाल ने आश्वासन दिया कि निर्मम हत्या करने वाले हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी

यह भी पढ़ें :

निर्भया से प्रियंका तक, इन वारदातों ने देश को झकझोरा

प्रियंका की मां ने बयां किया दर्द, मेरी मासूम बेटी के हत्यारों को सरेआम जला देना चाहिए

आपको बता दें कि शनिवार को शादनगर में प्रियंका रेड्डी के हत्या की घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया। सबका यही कहना है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए जिससे कि भविष्य में ऐसी कोई घटना दोबारा न हो।

Advertisement
Back to Top