हैदराबाद : डिपो के पास ड्यूटी ज्वाइन करने आ रहे कर्मचारियों को पुलिस रोक रही है। कुछ डिपो के पास आरटीसी कर्मचारियों को गिरफ्तार कर रही है। इसके चलते तेलंगाना के सभी डिपो के पास तनाव की स्थिति बनी हुई है। अनेक जगहों पर ड्यूटी पर नहीं लेने के कारण कर्मचारी रोते पाये गये। इस दौरान वे सरकार से ड्यूटी पर लेने का भी आग्रह किया है। मगर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले जा रही है।

ड्यूटी पर न लेते देख रोता हुआ कर्मचारी, बाजू में गिफ्तार करती पुलिस
ड्यूटी पर न लेते देख रोता हुआ कर्मचारी, बाजू में गिफ्तार करती पुलिस

आपको बता दें कि 52 दिनों तक चली आरटीसी की हड़ताल को जेएसी ने कल जेएसी ने समाप्त की घोषणा की थी। ड्यूटी पर ज्वाइन होने का कर्मचारियों से आह्वान किया था। इसी दौरान आरटीसी एमडी सुनील शर्मा ने कर्मचारियों को ड्यूटी पर नहीं लेने की घोषणा की है। साथ ही चेतावनी दी है कि जो भी अस्थायी कर्मचारियों को रोकती है तो उनके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

कर्मचारियों को गिरफ्तार करती पुलिस
कर्मचारियों को गिरफ्तार करती पुलिस

इसी क्रम में जेएसी के संयोजक ने कर्मचारियों को आह्वान किया कि कर्मचारी ड्यूटी पर ज्वाइन होने के लिए जाये। यदि पुलिस गिरफ्तार करती है तो गिरफ्तार हो जाये और जेल में चले जाये।

इसे भी पढ़ें :

अश्वत्थामा रेड्डी ने फिर किया TSRTC हड़ताल समाप्त करने का एलान

राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन से मिले केसीआर, इन मुद्दों पर की चर्चा

अस्थायी कर्मचारियों को आरटीसी कर्मचारी रोक रहे है। पुलिस अस्थायी कर्मचारियों को रोकने वाले कर्मचारियों को गिरफ्तार कर रही है। इसके चलते लगभग सभी डिपो के पास यही हाल बना हुआ है।