हैदराबाद: तेलंगाना आरटीसी हड़ताल पर कुछ समय पहले ही जेएसी नेता अश्वत्थामा रेड्डी ने कहा कि वे हड़ताल वापस लेते हैं और कर्मचारियों से उन्होंने कल से काम पर लौटने के लिए भी कहा।

इसी बात के जवाब में आरटीसी एमडी सुनील शर्मा ने कहा कि हड़ताली कर्मचारियों को काम पर नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेएसी का हड़ताल वापस लेने का निर्णय हास्यास्पद है। सुनील शर्मा ने कहा कि, ये लोग समझते क्या हैं, जब इनका मनचाहा हड़ताल करेंगे, बुलाने पर भी काम पर नहीं आएंगे और फिर जब इनका मन करेगा हड़ताल वापस ले लेंगे, ये हास्यास्पद नहीं तो और क्या है।

आगे सुनील शर्मा ने ये भी कहा कि हमने हर डिपो के पास सीसी टीवी कैमरा लगाए हैं और अगर हड़ताली कर्मचारी तात्कालिक ड्राईवर व कंडक्टर को किसी भी तरह से रोकने की कोशिश करेंगे तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही सुनील शर्मा ने कहा कि जब मामला लेबर कोर्ट में चला गया है तो इन कर्मचारियों को उसके फैसले का इंतजार करना चाहिए, तब तक रुकना चाहिए। हर फैसला क्या ये लोग ही कर लेंगे।

सुनील शर्मा ने ये भी कहा कि जब सरकार की तरफ से इन लोगों को हड़ताल वापस लेकर काम पर आने के लिए कहा गया था तब ये लोग नहीं आए। तो अब इन्हें वापस लेने का फिलहाल तो कोई सवाल ही नहीं उठता।

एमडी सुनील शर्मा ने कहा कि इन लोगों ने खुद ही बिना किसी नोटिस के त्योहार के समय काम से गैरहाजिर होकर हड़ताल की, जनता को परेशान किया, न्यायालय की शरण ली, तो अब इतना सब होने के बाद यूं ही इन्हें काम पर वापस नहीं लिया जा सकता।

इसे भी पढ़ें :

अश्वत्थामा रेड्डी ने फिर किया TSRTC हड़ताल समाप्त करने का एलान

CM KCR आज ले सकते हैं आरटीसी पर बड़ा फैसला, 52वें दिन भी जारी है हड़ताल

फिलहाल तो तात्कालिक कर्मचारी ही काम करेंगे और अगर उन्हें रोकने की कोशिश भी की गई तो कठिन कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर जेएसी नेता का कहना है कि कल वे डिपो जाकर काम पर वापस लेने के लिए कहेंगे, अड़े रहेंगे। अब देखना यह है कि आखिर कल सुबह होता क्या है।