किशन रेड्डी बोले- बिना शर्त टीएसआरटीसी हड़ताल खत्म करवाएं केसीआर 

किशन रेड्डी - Sakshi Samachar

हैदराबाद : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी ने मुख्यमंत्री केसीआर से कहा कि मानवीय दृष्टिकोण से विचार कर बिना शर्त तत्काल आरटीसी कर्मियों को ड्यूटी में लेने का निर्देश वे अधिकारियों को दें।

उन्होंने यह भी कहा कि हाईकोर्ट के सुझाव पर आरटीसी कर्मियों द्वारा हड़ताल खत्म करने के लिए सहमत होने के बावजूद केसीआर द्वारा इस मामले में किसी तरह का निर्णय नहीं लेना सोचनीय है।

किशन रेड्डी शनिवार शाम यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि ड्यूटी ज्वाइन करने के इच्छुक आरटीसी कर्मियों को अविलंब वापस लिया जाए। उन्होंन मांग की कि दशहरे से रुका वेतन और प्रॉविडेंट फंड का त्तकाल आरटीसी कर्मियों को भुगतान किया जाए। इस विषय को लेकर केंद्र सरकार की ओर से वे स्वंय केसीआर से आग्रह कर रहे हैं।

एक प्रश्न के उत्तर देते हुए किशन रेड्डी ने कहा कि पाकिस्तान जाने वाला प्रशांत मानसिक पीड़ा के कारण वहां चला गया। प्रशांत के परिवारिक सदस्यों ने इस विषय की जानकारी दी है। उसे भारत वापस लाने के लिए विदेश मंत्रालय ने आवश्यक प्रयास शुरू किए हैं।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC strike : सरकार के रुख से बिफरे अश्वत्थामा रेड्डी, कहा-अब नहीं रुकेगी हड़ताल

तेलंगाना में आरटीसी कर्मचारियों का मौत का सिलसिला जारी, एक और की गई जान

महाराष्ट्र के राजनीतिक परिणामों के बारे में पूछे जाने पर किशन रेड्डी ने दावे से कहा कि 30 नवंबर को महाराष्ट्र विधानसभा में देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार शक्ति परीक्षण में सफलता हासिल करेगी।

Advertisement
Back to Top