निजामाबाद में दिव्यांगों के लिए कृत्रिम अवयव वितरण शिविर, लाभ उठाने का आह्वान 

विरिष्ठ सिविल जज एम किरणमई - Sakshi Samachar

हैदराबाद : निजामाबाद जिला न्याय सेवा संस्था की ओर से दिव्यांग लोगों के लिए कृत्रिम अवयव वितरण शिविर का आयोजन किया जाएगा। निजामाबाद स्थित बसवागार्डेन (विनायक नगर) में आगामी 7 दिसंबर को कृत्रिम अवयव वितरित किये जाएंगे। जिला न्याय सेवा अधिकार संस्था के प्रभारी सचिव और सब-कोर्ट के विरिष्ठ सिविल जज एम किरणमई ने मीडिया को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि विभिन्न घटनाओं में हाथ पैर खो चुके लोगों में कृत्रिम अवयवों को वितरित किये जाएंगे। साथ ही इस शिविर में बधिरों को सुनने वाले मिशन और वयोवृद्ध लोगों में लाठियों को भी विरतरित किये जाएंगे।

किरणमई ने बताया कि ये कृत्रिम अवयव और अन्य चीजें रोटरी क्लब ऑफ निजामाबाद, लायंस क्लब ऑफ निजामाबाद, मुंसीपल कार्पोरेशन, आईसीडीएस, मेप्मा, एनजीओएस और राजस्व कर्मचारियों के सहयोग से शिविर आयोजित किया जाएगा। उन्होंने आह्वान किया कि किसे क्या चाहिए उसकी पहचान करके आगामी 25 नवंबर तक जिला कोर्ट में न्याय सेवा अधिकार संस्था कार्यालय के अधीक्षक के पास आवेदन कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC Strike: सबकी निगाहें RTC JAC नेताओं की घोषणा पर, बैठक जारी

TSRTC Strike : जेएसी हड़ताल वापस लेने को तैयार, रखा यह प्रस्ताव

किरणमई ने बताया कि 7 दिसंबर को वरिष्ठ नागरिकों में कानून के नियमों के बारे में भी जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने निजामाबाद और कामारेड्डी जिले के लोगों को इस शिविर का उपयोग करने का आह्वान किया है

Advertisement
Back to Top