करीमनगर MRO ऑफिस में आग लगाने की कोशिश, नाराज किसान की हरकत

चिगुरुमामिडी एमआरओ कार्यालय - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना में एक और किसान ने तहसीलदार खेती का पास-पुस्तक नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए कार्यालय में पेट्रोल से हमला किया। यह घटना करीमनगर जिले के चिगुरुमामिडी एमआरओ कार्यालय में मंगलवार को घटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लंबाडीपल्ली गांव निवासी किसान कनकय्या अपने खेती के पास-पुस्तक के लिये कुछ समय से एमआरओ कार्यालय के चक्कर काट रहा था। मगर अधिकारी उसके खेती से संबंधित पास-पुस्तक नहीं दे रहे थे। साथ ही आज और कल कहते हुए कनकय्या को परेशान कर रहे थे।

इसी क्रम में कनकय्या ने मंगलवार को एमआरओ कार्यालय में पेट्रोल की बोतल लेकर आया। पास-पुस्तक नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए कार्यायल के कंप्युटर्स पर डाल दिया। यह देख कर्मचारी भयभीत हो गये और उसे पकड़कर बाहर ले गये।

यह भी पढ़ें:

तेलंगाना में दिनदहाड़े तहसीलदार को कार्यालय में जलाया जिंदा, हिरासत में आरोपी

तहसीलदार हत्याकांड : मंत्री सबिता इंद्रा ने घटना पर जताया दुख, अधिकारियों से ली जानकारी

इसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर कनकय्या को हिरासत में लिया। इस घटना के चलते एमआरओ कार्यालय के पास तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई।

आपको बता दें कि हाल ही में अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार विजया रेड्डी अपने कमरे में अकेली थीं और दोपहर को खाने की तैयार कर रही थी। इसी दौरान हमलावर सुरेश ने अंदर प्रवेश किया और कथित रूप से उनके ऊपर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद किसान ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली और वहां से फरार हो गए। मगर थोड़ी जाने के बाद वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद सुरेश की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। विजया रेड्डी के जिंदा जलाये जाने की घटना के विरोध में राजस्व कर्मचारियों ने तीन तक आंदोलन किया।

Advertisement
Back to Top