हैदराबाद : तेलंगाना हाईकोर्ट के फैसले के बाद आरटीसी जेएसी के नेताओं ने आमरण अनशन समाप्त किया है। अनशन कर रहे आरटीसी जेएसी के नेता अश्वत्थामा रेड्डी और राजी रेड्डी को विपक्षी दलों के नेताओं ने नींबू का रस देकर अनशन समाप्त करवाया।

इस अवसर पर अश्वत्थामा रेड्डी ने मीडिया से कहा कि कोर्ट के फैसले को पढ़ने के बाद आरटीसी की हड़ताल के भविष्य कार्यप्रणाली के बारे निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए मंगलवार के सड़क बंद को भी स्थगित कर दिया गया है। कल सुबह हड़ताल को लेकर युनियन कमेटी की बैठक होगी। शाम को हड़ताल पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मंगलवार को सभी डिपो के सामने विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रो कोदंडराम

इस दौरान तेलंगाना जन समिति के अध्यक्ष प्रो कोदंडराम ने कहा कि हाईकोर्ट के फैसले और आरटीसी जेएसी नेताओं के बिगड़ते स्वास्थ्यो को देखकर नेताओं अनशन को समाप्त करवाया गया है। दो दिनों से विपक्ष के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच आरटीसी की हड़ताल को लेकर विचार विमर्श किया गया है। जेएसी नेताओं के स्वास्थ्य के बारे चिकित्सकों के सुझावों को ध्यान में रखते हुए अनशन समाप्त करने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें:

MRPS के नेता मंदा कृष्णा मादिगा गिरफ्तार, अश्वत्थामा रेड्डी का अनशन जारी और...

TSRTC Strike : कर्मचारियों को भिखारिन ने की वित्तीय सहायता, इस पूर्व MLA ने भी दिये चावल

TSRTC Strike : HC ने कहा-RTC कर्मचारियों की समस्याओं का हल करें श्रम विभाग