हैदराबाद : आरटीसी जेएसी के संयोजक अश्वत्थामा रेड्डी ने अपने निवास में आमरण अनशन आरंभ किया है। उन्होंने मीडिया से कहा कि समस्याओं का हल होने तक उनका अनशन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार को कर्मचारियों के साथ चर्चा करनी चाहिए। संयोजक ने सरकार से मांग की है कि गिरफ्तार किये गये नेताओं को बिना शर्त रिहा किया जाये।

आमरण अनशन पर बैठ अश्वत्थामा रेड्डी और सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए महिला कर्मचारी 
आमरण अनशन पर बैठ अश्वत्थामा रेड्डी और सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए महिला कर्मचारी 

राचकोंडा पुलिस ने आरटीसी जेएसी के संयोजक अश्वत्थामा रेड्डी और जेएसी के नेता राजी रेड्डी को हाउस अरेस्ट किया। पुलिस ने बीएन रेड्डीनगर निवास में अश्वत्थामा रेड्डी और एलबी नगर में राजी रेड्डी को हाउस अरेस्ट किया हैं।

अश्वत्थामा रेड्डी के निवास पर आरटीसी कर्मचारी और पुलिस 
अश्वत्थामा रेड्डी के निवास पर आरटीसी कर्मचारी और पुलिस 

इसके अलावा पुलिस ने उनके निवास को पूरी तरह से घेर लिया है। इसी क्रम में जेएसी के संयोजक अश्वत्थामा रेड्डी ने मीडिया को बताया कि हर हाल में निर्धारित समय पर अनशन करेंगे।

जेएसी नेता और कर्मचारियों को रोकती पुलिस
जेएसी नेता और कर्मचारियों को रोकती पुलिस

दूसरी ओर नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि आरटीसी जेएसी के नेताओं को अनशन करने की अनुमति नहीं है। साथ ही बस भवन और आरटीसी डिपो के सामने 144 सेक्शन लागू किया गया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि जो भी नियमों का उल्लंघन करते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डिपो के सामने धरना देते हुए आरटीसी कर्मचारी
डिपो के सामने धरना देते हुए आरटीसी कर्मचारी

इसे भी पढ़ें :

‘चलो टैंक बंड’ को पुलिस की अनुमति नहीं, JAC ने कर्मचारियों से हैदराबाद पहुंचने का किया आह्वान

TSRTC Strike : इस बड़ी घोषणा के साथ RTC JAC ने की नई आंदोलन की रूप रेखा, पढ़ें खबर

आरटीसी कर्मचारी जेएसी का बस रोको तनाव के बीच जारी है। पुलिस की ओर से बस रोको को अनुमति नहीं मिली है। इसके चलते आरटीसी जेएसी के नेताओं को गिरफ्तार किये जाने की परंपरा जारी है। पुलिस ने बीएन रेड्डीनगर निवास में अश्वत्थामा रेड्डी और एलबी नगर में राजी रेड्डी को हाउस अरेस्ट किया हैं। इसके

अलावा पुलिस ने अश्वत्थामा रेड्डी के निवास को पूरी तरह से घेर लिया है। इसी क्रम में अश्वत्थामा रेड्डी के हाउस अरेस्ट की खबर मिलते ही कर्मचारी उनके निवास पहुंच गये हैं। कर्मचारी सरकार के विरोध में नारे लगाये हैं।

दूसरी ओर अंजनी कुमार ने मीडिया को बताया कि शहर में बस भवन के पास 500 मीटर क्षेत्र में 144 सेक्शन लागू किया गया है। यह प्रतिबंध शनिवार सुबह 3 से रविवार सुबह 3 बजे तक जारी रहेगी। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि आरटीसी की हड़ताल आज 43वें दिन भी जारी है। इसके चलते लोगों को अनेक प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।