सिद्दीपेट : तेलंगाना में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्थानीय एक नहर में नहाने उतरे तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। यह घटना सिद्दीपेट जिले के कोहेड़ मंडल के परुकोलु में घटी।कार्तिक पूर्णिमा पर नहर में नहाने गए तीन युवकों की रेत के खड्ढे में डूब जाने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वरुकोलु गांव के रहने वाले युवकों पेंदोटा वरप्रसाद (21), कंटे निखिल (18), कूना प्रशांत (22) अपने दोस्तों श्यामकूरा रामकृष्णा, अजय दूड़म रंजित, शनिगरम पवन कल्याण के साथ नहाने के लिए नहर में उतरे।

इनमें से केवल रामकृष्णा ही तैरना जानता था। सबसे पहले निखिल नहर में उतरा, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद वह रेत के लिए खोदे गए गड्ढ में चला गया। वहां पानी गहरा होने से निखिल बचाव-बचाव कहकर चिल्लाने लगा। किनारे पर खड़े बाकी दोस्त तैरना नहीं आने की बात भूल गए और निखिल को बचाने के लिए नहर में उतर गए।

इसे भी पढ़ें :

भैंसा में अजीबो गरीब शिशु का जन्म, लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां

तेलंगाना कांग्रेस पार्टी का चलो राज भवन भंग, अनेक नेता गिरफ्तार

एक के बाद एक तीन युवक रेत के लिए बने उस खड्ढ में डूब गए। यह देखकर रामकृष्णा पानी में डूबे अजय को ही किनारे ला पाया, लेकिन बाकी तीनों डूब गए। घटना के करीब 20 मिनट बाद वरप्रसाद, निखिल और प्रशांत की लाशें पानी पर तैरती दिखी।

आस-पास के युवकों ने तीनों की लाशों को पानी से बाहर निकाला। मारे गए तीनों युवक अपने-अपने परिवार में इकलौते संतान थे। मृतकों में वरप्रसाद बी.फार्मसी, निखिल इंटरमीडिएट और प्रशांत डिग्री की पढ़ाई कर रहा था।