हैदराबाद : आरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल के 38वें दिन सत्तारूढ़ पार्टी के जनप्रितिनिधियों के घरों का घेराव करने का प्रयास किया जा रहा है। अपनी मांगों की आवाज बुलंद करने को लेकर आरटीसी कर्मचारियों ने मंत्री, सत्तारूढ़ दल के विधायक, एमएलसी, सांसद के मकानों के सामने आरटीसी कर्मचारियों ने आंदोलन किया।

सिद्दीपेट में मंत्री तन्निरू हरीश राव के घर के सामने टीएसआरटीसी कर्मचारियों ने घेराव का प्रयास किया। इस दौरान जन संगठन और सर्वदलीय नेता आंदोलन में शामिल थे। इससे मंत्री हरीश राव के घर के निकट तनाव की स्थिति बनी। पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच धक्कामुक्की हुई। इस धक्कामुक्की में एक कर्मचारी बेहोश हो गया। उसे निकटतम अस्पताल भेज दिया गया।

संगारेड्डी जिला पटानचेरुवु विधायक के कैम्प कायार्लय का आरटीसी कर्मचारियों ने घेराव करने का प्रयास किया। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर विधायक महिपाल रेड्डी को ज्ञापन सौंपा। नारायणखेड़ के विधायक भूपाल रेड्डी को भी आरटीसी कर्मचारियों ने अपनी समस्या और मांग से अवगत कराया।

इसे भी पढ़ें :

चलो टैंक बंड : बैरिकेड तोड़कर घुसे आरटीसी कर्मचारी, गिरफ्तार और लाठी चार्ज

TSRTC Strike : तेलुगु तल्ली फ्लाइओवर के निकट तनाव, अश्वत्थामा रेड्डी गिरफ्तार

सूर्यापेट में मंत्री जगदीश रेड्डी के घर का सर्वदलीय नेताओं ने घेराव का प्रयास किया। आंदोलनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। नलगोंडा जिला मिरयालगुड़ा के विधायक भास्कर राव के कैम्प कार्यालय का घेराव करने का प्रयास करते समय पुलिस ने आंदोलनकारियों को हिरासत में लिया।