दूल्हे के आत्महत्या वाले केस में नया ट्विस्ट, पिता ने जताया हत्या का संदेह  

दूल्हे की आत्महत्या का केस  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : कल पेटबशीराबाद पुलिस स्टेशन के अंतर्गत दूल्हे ने शादी के फंक्शन हाल में ही आत्महत्या कर ली थी। अब इस केस में नया ट्विस्ट आ गया है। मृत दूल्हे संदीप के पिता श्रीनिवास चारी का कहना है कि उनके बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी ने उसकी हत्या करके उसे आत्महत्या का रूप दिया है।

श्रीनिवास चारी ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि शादी के पहले वह फोटोशूट के लिए खुशी से गया था और फिर थोड़ी देर बाद वह आत्महत्या कैसे कर सकता है।

संदीप की हत्या का आरोप श्रीनिवास चारी ने उसके मौसी व मौसा पर लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे संदीप को नाना की संपत्ति में हिस्सा मिलना था और उसके मौसी-मौसा उसे हिस्सा देना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

श्रीनिवास चारी ने कहा कि संदीप की मां की मौत के बाद उन लोगों ने संदीप को अपने पास तक नहीं आने दिया। पंद्रह साल पहले संदीप की मां की मौत हुई थी और आज तक श्रीनिवास चारी को उस पर भी संदेह है, कि शायद उसे भी इन लोगों ने अपने रास्ते से हटाया हो।

इसे भी पढ़ें :

कुछ ही देर में घोड़ी पर चढ़ना था, दुल्हे ने उठाया यह घातक कदम

शादी से कुछ ही समय पहले नदारद हुआ दुल्हा, जानिए क्यों?

मृत संदीप के पिता ने स्पष्ट किया कि शादी से दो दिन पहले संदीप से किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ। संदीप की इच्छा के अनुसार ही शादी, रिसेप्शन की तैयारियां हुई।

शादी से कुछ ही घंटे पहले रविवार की सुबह कोमपल्ली के फंक्शन हाल श्री कन्वेंशन में संदीप संदेहास्पद स्थिति में मृत पाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisement
Back to Top