TSRTC Strike : तेलुगु तल्ली फ्लाइओवर के निकट तनाव, अश्वत्थामा रेड्डी गिरफ्तार

अश्वत्थामा रेड्डी - Sakshi Samachar

हैदराबाद : 'चलो टैंक बंड' आंदोलन में शामिल होने जा रही आरटीसी महिला कर्मचारियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इससे तेलुगु तल्ली फ्लाइओवर के निकट तनाव की स्थिति बनी रही। पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच धक्कामुक्की हुई।

चलो टैंक बंड आंदोलन

पुलिस ने 20 आरटीसी कर्मचारियों को गिरफ्तार कर उन्हें गोशामहल पुलिस थाने भेजा। पुलिस ने अब तक 170 आंदोलनकारियों को गिरफ्तार किया। आरटीसी जेएसी नेता और राजनीतिक नेताओं को गिरफ्तार किया।

'चलो टैंक बंड' आंदोलन में शामिल होने जा रहे आरटीसी आरटीसी जेएसी कन्वीनर अश्वत्थामा रेड्डी को गिरफ्तार किया। उन्होंने हिमायतनगर के लिबर्टी के पास से टैंक बंड की ओर जाने का प्रयास किया था।

आरटीसी महिला कर्मचारी

टीएसआरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल के अंतर्गत शनिवार को 'चलो टैंक बंड' आंदोलन का आयोजन किया जा रहा है। पुलिस ने इस आयोजन को अनुमति नहीं दी है। टैंक बंड के आसपास सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया है। किसी को भी टैंकबंड की ओर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। टैंक बंड की ओर जानेवाले वाहनों को अन्य मार्ग से मोड़ा जा रहा है।

टैंक बंड जानेवाला रास्ता

टीएसआरटीसी हड़ताल को लेकर तेलंगाना सरकार का रवैया और आरटीसी जेएसी का रूख से महानगर में तनाव की स्थिति बनी है। आरटीसी कर्मचारी संगठनों के शनिवार को ' चलो टैंक बंड' को देखते हुये पुलिस ने शुक्रवार की देररात तक संगठनों के प्रमुख नेताओं को गिरफ्तार किया और उन्हें अज्ञात स्थल ले गये।

इसे भी पढ़ें :

‘चलो टैंक बंड’ को पुलिस की अनुमति नहीं, JAC ने कर्मचारियों से हैदराबाद पहुंचने का किया आह्वान

TSRTC Strike: हाईकोर्ट ने कहा-इतना झूठ बोलने वाले अधिकारियों को कभी नहीं देखा

आपको बता दें कि आरटीसी हड़ताल को तेरास छोड़ अन्य सभी राजनीतिक दलों ने समर्थन दिया है। सभी जिलों के संगठनों के कार्यकर्ता हैदराबाद, टैंक बंड आने की फिराक में हैं। पुलिस ने उनपर पैनी नजर रखी है।

Advertisement
Back to Top