तहसीलदार हत्याकांड : घायल दो लोगों की हालत गंभीर, विजया रेड्डी का मंगलवार को अंतिम संस्कार

घायल वयोवृद्ध बोडिगा नारायण गौड़ - Sakshi Samachar

हैदराबाद : रंगारेड्डी जिले के अब्दुल्लापुरमेट तहसीलदार विजया रेड्डी की जिंदा जलाये जाने वाली घटना में तीन व्यक्ति घायल हो गये। इनमें से दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इनमें विजया रेड्डी का वाहन चालक गुरुनाथ और अटेंडर चंद्रय्या की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इनके अलावा कवाडीपल्ली निवासी वयोवृद्ध बोडिगा नारायण गौड़ भी घायल हो गया है। गौड़ भूमि समस्या का हल निवारण के लिए वह तहसीलदार के पास आया था। दूसरी ओर 60 फीसदी चल चुके आरोपी सुरेश का उस्मानिया अस्पताल में इलाज जारी है।

दूसरी ओर परिजनों ने बताया् कि विजया रेड्डी का उस्मानिया अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ है। उनके शव को नलगोंडा जिले के कल्वपल्ली गांव ले जाया गया है। मंगलवार को विजया रेड्डी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

संबंधित खबरें:

तहसीलदार हत्याकांड : मंत्री सबिता इंद्रा ने घटना पर जताया दुख, अधिकारियों से ली जानकारी

तेलंगाना में दिनदहाड़े तहसीलदार को कार्यालय में जलाया जिंदा, हिरासत में आरोपी

इसी क्रम में पुलिस महानिदेश महेंदर रेड्डी ने विजया रेड्डी की जिंदा जलाये जाने की घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं को हरगीज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डीजीपी ने कहा कि आरोपी सुरेश को शीघ्र ही सजा दी जाएगी। तहसीलदार के परिवार के हर संभव न्याय किया जाएगा।

इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कर्मचारी जेएसी ने सरकार से मांग की है कि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए आवश्यक कदम उठाये। साथ ही आरोपी को कड़ी से कड़ी दिये जाने की मांग की।

Advertisement
Back to Top