तेलंगाना में डेंगू के कारण एक ही परिवार के 4 की मौत, सरकार से निवारण का आग्रह

डेंगू से मारे गये राज गट्टु परिवार के चार सदस्य (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : डेंगू बुखार ने मंचीरियाल जिला केंद्र में विकराल रूप धारण किया है। डेंगू ने एक परिवार में दुख ही दुख भर दिया है। डेंगू के कारण एक ही परिवार के तीन पीढ़ी को निगल गई है। डेंगू बुखार से 15 दिन के भीतर चार लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गत 16 अक्टूबर को स्थानीय निवासी राज गट्टु की डेंगू बुखार के कारण मौत हो गई। इसके बाद 27 अक्टूबर को उसकी बेटी की डेंगू के कारण मौत हो गई। हाल ही में राजू की बीवी सोनी को डेंगू के कारण सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती किया गया।

इसी क्रम में गर्भवती सोनी ने मंगलवार को बाल शिशु को जन्म दिया। मगर बुधवार को 2.30 बजे सोनी की भी मौत हो गई। इससे पहले राज गट्टु के दादा लिंगय्या की भी डेंगू के कारण मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना में डेंगू से महिला न्यायाधीश का निधन

डेंगू से छात्र की मौत, पांच दिन से चल रहा था इलाज

डेंगू के कारण एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो जाने से मंचीरियाल जिले के लोगों में भय व्याप्त हो गया है। इसी प्रकार जिले के भीमवरम मंडल क्षेत्र के कोत्तापल्ली में राजश्री नामक महिला की आज डेंगू के कारण मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें:

हैदराबाद में डेंगू से अब तक 56 मौतें, पर सरकार मानने को तैयार नहीं

केसीआर के राज में डेंगू का प्रकोप, अस्पतालों में लग रही मरीजों की लाइनें

दूसरी ओर खबर है कि मंचीरियाल में डेंगू तेजी से फैलता जा रहा है। जिले के लोगों ने डेंगू निवारण के लिए आवश्यक कदम उठाने का सरकार से आग्रह किया है।

Advertisement
Back to Top