हैदराबाद में भारी बारिश के कारण तीन की मौत, जनजीवन अस्त-व्यस्त

मकान और सड़कों पर जमा बारिश का पानी - Sakshi Samachar

हैदराबाद : पिछले दो दिनों के दौरान हैदराबाद सहित तेलंगाना के अन्य हिस्सों में भारी बारिश से जुड़ी अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बुजुर्ग महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार नागोल में भारी बारिश के दौरान सड़क पार करते हुए 43 साल का एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के साथ उस वक्त एक खुले ड्रेन में गिर गया।

बारिश बनी आफत

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति बह गया जबकि उसका रिश्तेदार बाहर आने में कामयाब रहा। पुलिस ने बताया कि बुधवार को शव बरामद किया गया। एक अन्य घटना में, बुधवार की रात में बहादुरपुरा में घर की दीवार गिरने से 65 साल की एक महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :

हैदराबाद में भारी बारिश: ओसमानगंज की सड़क बनी दरिया

पानी में ऑटो

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोलकाता से ताल्लुक रखने वाले 23 साल के एक फिटनेस प्रशिक्षक की मंगलवार को माधापुर इलाके में बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। भारी बारिश के बाद, ग्रेटर हैदराबाद नगरपालिका (जीएचएमसी) ने गुरुवार को संक्रामक और मौसमी बीमारियों के प्रसार को रोकने के लिए फॉगिंग और जमे हुये पानी को हटाने सहित कई उपाय किए। भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में कई जगहों पर पानी भर गया और यातायात प्रभावित हुआ।

बारिश के कारण बंद पड़ी स्कूटी

इसी क्रम में नगर के महापौर बोंतु राम मोहन ने शहर अनेक इलाकों दौरा दिया। साथ ही अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी ले आने के निर्देश दिये

लबालब विनायक सागर

Advertisement
Back to Top