हैदराबाद में दूसरे दिन भी बारिश का कहर, ट्रैफिक में फंसे मंत्री KTR

मूसलाधार बारिश की वजह से जलमग्न सड़कें  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : शहर में बुधवार को दूसरे दिन भी भारी बारिश हो रही है। मंगलवार शाम से देर रात तक हुई मूसलाधार बारिश से पूरे शहर की सड़कों पर पानी भर गया था। बुधवार सुबह आसमान साफ रहा, लेकिन शाम आते-आते फिर बारिश शुरू हो गई। नगर के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है।

मंत्री केटीआर तक ट्रैफिक में फंस गए। भारी बारिश की वजह से बंजाराहिल्स में करीब एक किलो मीटर तक वाहन रुक गए, जिससे वहां से गुजरने वाले मंत्री केटीआर का वाहन भी ट्रैफिक में रुक गया।

मेट्रे सेवाएं बाधित

भारी बारिश के कारण एलबी नगर से अमीरपेट और मियापुर रूट में मेट्रे सेवाएं बाधित हुईं। करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित रही। ट्रैक पर बारिश का पानी भर जाने से यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

नगर के मुशीराबाद, आरटीसी क्रॉस रोड्स, चिक्कडपल्ली, हिमायतनगर, आबिड्स, कोठी, दिलसुखनगर, चैतन्यपुरी, कोत्तापेट, सरूरनगर, मीरपेट, वनस्थलीपुरम, एलबी नगर में भारी बारिश हुई। इससे यहां की सभी सड़कें जलमग्न हो गईं।

नगर के सभी क्षेत्रों में यही स्थिति बनी हुई है। निचले इलाकों में बारिश का पानी भरने लगा है। लगातार हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर ट्रैफिक प्रभावित हुई है। भारी बारिश की वजह से लोगों को अपने-अपने घरों को जाने में परेशानी हो रही है।

सड़कों पर भरा पानी 

दो घंटे घरों से बाहर न निकले : GHMC की चेतावनी

पिछले दो दिनों से नगर में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर जीएचएमसी अधिकारियों ने लोगों को कई तरह की सलाह देते हुए विज्ञप्ति जारी की है। जीएचएमसी के अधिकारियों ने नगर में और दो घंटे तक बारिश होने की आशंका जताते हुए आने वाले दो घंटों तक कर्मचारियों को बाहर नहीं निकलने की हिदायद दी है।

जलमग्न सड़कों से गुजरते वाहन 

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में भारी बारिश, जलमग्न सड़कों के कारण कई जगहों पर ट्रैफिक जाम

हैदराबाद में भारी बारिश ने लोगों को किया बेहाल, ट्रैफिक जाम से परेशानी

जीएसएमसी आयुक्त ने कहा कि भारी बारिश के कारण किसी तरह की असुविधा न हो, इसके लिए 13 डिजास्टर रेस्क्यू टीमों को सतर्क कर दिया गया है। साथ ही जीएचएमसी जोनल, डिप्टी आयुक्तों, इंजीनियर क्षेत्रीय स्तर पर स्थिति की समीक्षा करने का आदेश दिया है।

Advertisement
Back to Top