तेलंगाना में बर्थडे केक खाने से बाप और बेटे की मौत, पढ़ें खबर

मृतक बेटा और बाप। बाजू में रोते हुए परिजन - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना के सिद्दिपेट जिले में बर्थडे केक खाने के बाद बाप और बेटे की मौत हो गई। जबकि केक खाने वाली मां और बेटी की हालत चिंताजनक है। इन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर इनका इलाज जारी है।

यह घटना जिले के कोमरवेल्ली मंडल अइनापुर गांव में बुधवार रात को प्रकाश में आई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने केक को बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को रवि (39) के बेटे रामचरण (9) का बर्थ डे था। रवि के छोटे भाई ने बर्थडे केक भेजा था। रामचरण का बर्थडे के बाद रवि, पत्नी भाग्यलक्ष्मी (35) और बेटी पूजिता (12) ने केक खाया। इसके चारो बेहोश हो गये। स्थानीय लोगों ने चारों को अस्पताल ले गये। इलाज के दौरान रवि और रामचरण की मौत हो गई।

दूसरी ओर पता चला है कि मृतक के भाई ने कल रात को बस में केक भेजा। साथ ही बेटे का जन्म दिन बड़े पैमाने पर मनाने का संदेश भेजकर बधाई दी। यह भी पता चला है कि दोनों भाइयों में कुछ समय से मतभेद है। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि इसी मतभेद के चलते भाई ने केक में जहर मिलाकर भेज दिया होगा।

केक (फाइल फोटो)

दूसरी ओर परिजन और आसपास के लोगों ने संदेह व्यक्त कियाा है कि बर्थडे केक में जहर मिलाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

शिक्षक दिवस 2019 : जानिए सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन से जुड़ीं कुछ खास बातें

शिक्षक दिवस 2019: जानें सर्वपल्‍ली राधाकृष्‍णन के अनमोल विचार

Advertisement
Back to Top