तिप्पापुर में पलटी स्कूल वैन , तीन बच्चों की मौत 

स्कूल वैन पलटने से हुआ हादसा  - Sakshi Samachar

करीमनगर : वेमुलवाड़ा मंडल के तिप्पापुर में वागेश्वरी स्कूल की वैन पलट गई। इस दुर्घटना में तीन विद्यार्थियों की मौत हो गई और कई बुरी तरह घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल पांच विद्यार्थियों का इलाज सिरिसिल्ला के अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि वागेश्वरी स्कूल की वैन जिसमें 27 विद्यार्थी दोपहर को भोजन करने के लिए स्कूल से वैन में बैठकर चिंतल ठाणा स्थित आर एंड आर कालोनी के होस्टल जाते समय ड्राईवर की लापरवाही के चलते वैन डिवाइडर पर चढ़कर पलटने से यह हादसा हो गया।

इस दुर्घटना में मानाल की रहने वाली दूसरी कक्षा की छात्रा दीक्षिता, वट्टेमल की रहनेवाली दसवीं कक्षा की छात्रा मनस्विनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मानाल के रहने वाले ऋषि की सिरिसिल्ला के अस्पताल में मौत हो गई।

वहीं पांच विद्यार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अन्य विद्यार्थियों को मामूली चोट आई है जिन्हें वेमुलवाड़ा व सिरिसिल्ला के अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने वैन ड्राईवर को पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया।

इसे भी पढ़ें :

तेरास नेता और झुग्गी-झोपडीवालों में झगडा, तीन घायल

एसपी राहुल हेगड़े ने घटनास्थल का दौरा किया और घोषणा की कि दुर्घटना के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा और चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छात्रों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने स्कूल के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की और कहा कि इस तरह मरने वाले छात्रों को न्याय मिल सकता है।

स्वास्थ्य मंत्री एटिला राजेंदर ने वेमुलवाड़ा आरटीसी डिपो के पास दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया। मंत्री ने कहा कि विद्यार्थियों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ितों को चिकित्सा सेवा प्रदान करेगी।

मंत्री ने कहा कि मृतक छात्रों के परिजनों की मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्कूल के मालिकाना हक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Advertisement
Back to Top