करीमनगर : जिले के कोत्तापल्ली के एक पाठशाला में चौथी कक्षा की पढ़ाई कर रही छात्रा की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई। तेलंगाना में कोमुरम भीम आसिफाबाद जिले के संतोष कुमार-वंदना की बेटी बी वैष्णवी चौथी कक्षा में पढ़ाई करते हुये उसी पाठशाला के छात्रावास में रह रही थी।

हालही में इस महीने के 10 तारीख को अवकाश होने से वह घर गई थी ओर 18 तारीख को अपने पिता के साथ वापस छात्रावास लौटी। सोमवार को वह अस्वस्थ होने पर अध्यापकों ने उसे विश्रांति लेने को कहा। मंगलवार को फिट्स आने से उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

पाठशाला के प्रबंधन ने बताया कि बेटी अस्वस्थ होने पर भी पिता ने उसे अस्पताल में इलाज करवाने की बजाय यहां छोड़ गया। दवाईयों के बारे में छात्रावास में अध्यापकों को नहीं बताया। उसने दवाइयों की जानकारी फोन में दी। मंगलवार की दोपहर उसे फिट्स आने से उन्होंने माता-पिता को जानकारी दी। उसे करीमनगर अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

बीटेक छात्रा की मौत मामले में तेज हुई जांच, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

छात्रा की मौत पर छात्र संगठनों ने पाठशाला प्रबंधन पर आरोप लगाया कि उनकी लापरवाही के चलते छात्रा की मौत हो गई। उन्होंने पाठशाला के सामने प्रदर्शन किया। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया।