माओवादियों के शहीद सप्ताह के मद्देनजर सुरक्षित स्थान पर भेजे गये TRS नेता

माओवादि प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था - Sakshi Samachar

मुलुगु : माओवादियों के शहीद सप्ताह के मद्देनजर तेरास नेताओं हलचली मच गई। विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली की माओवादी तेरास नेताओं को लक्ष्य बनाने की फिराक में हैं।

ऐतिहात के तौर पर पुलिस तेरास नेताओं और जनप्रतिनिधियों को सुरक्षित स्थान पर भेज रहे हैं। माआवोदि प्रभावित क्षेत्र में रहनेवाले जनप्रतिनिधियों को पुलिस सुरक्षा मुहैय्या करा रही है। उन्हें सुरक्षित स्थान पर जाने का आदेश दिया गया।

जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु जिले के एटुरुनागारम, मंगापेट, ताड़वाई, कन्नायगुड़ेम, वाजेडू, वेंकटापुरम (के) मंडल के सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं सुरक्षित स्थान पर जाने का आदेश देने से वे सभी सेफ जोन में जाने का समाचार है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने साथ माओवादियों के निशाने पर रहे अन्य लोगों को भी ग्राम में नहीं रहने देने का आदेश राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों को मिले। इस पर पुलिस ने उन्हें सेलफोन, मेसेज और लिखित रूप में सतर्क कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

माओवादियों के इस ऐलान से अगले एक सप्ताह तक टेंशन में रहेंगी सुरक्षा एजेंसियां

आपको बता दें कि 12 जुलाई को कोत्तागुड़ेम जिला, चर्ला मंडल के बेस्ताकोत्तुर के पेदमिडिसिलेरू के एमपीटीसी सदस्य नल्लुरी श्रीनिवास की हत्या कर दी गई जबकि उसका 8 जुलाई माओवादियों ने अपहरण किया था।

Advertisement
Back to Top