RSS हमारा बाल भी बांका नहीं कर सकता : अकबरुद्दीन ओवैसी 

अकबरुद्दीन ओवैसी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमिन (एआईएमआईएम) के नेता व चंद्रायणगुट्टा से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि आरएसएस के लोग हमारा बाल का बांका नहीं कर सकते। उन्होंने मॉब लिंटिंग का जिक्र करते हुए कहा कि यह दुनिया उसी को डराती है जो डरते है और दुनिया भी उसी से डरती है जो डराता है। उन्होंने पूछा कि आखिर मोदी सरकार और आरएसएस को अकबरुद्दीन ओवैसी से नफरत क्यों है। उन्होंने कहा '15 मिनट' ऐसा जर्ब है, जो अभी भी नहीं भर सका है।

अकबरुद्दीन ओवैसी मंगलवार को निजामाबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुस्लिम समुदाय के लोगों से कहा कि जल्द ही राज्य में होने वाले नगरपालिका चुनाव में एमआईएम चाहे हार जाए, लेकिन भाजपा की जीत नहीं होनी चाहिए। अकबरुद्दीन ने निजामाबाद में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था जब निजामाबाद के मेयर एमआईएम का हुआ करते थे, लेकिन अब निजामाबाद का सांसद भाजपा का है।


उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप एमआईएम को वोट नहीं देना चाहते तो भी ठीक है, लेकिन भाजपा जरूर हारनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार यहां से लोकसभा चुनाव जीती है और इस बार महापौर की सीट भी हथिया सकती है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों से एकजुट होने और भाजपा की हार सुनिश्चित करने की अपील की।

इसे भी पढ़ें :

विधायक से सांसद बनने जा रहे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दर्ज हैं14 मामले, कैसे-कैसे हैं केस..!

ट्विटर ही नहीं, आधार कार्ड में भी नाम के साथ ‘चौकीदार’ लगाएं पीएम मोदी: अकबरुद्दीन ओवैसी

उन्होंने कहा कि वह अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन वह चाहते हैं कि लोगों का आशीर्वाद उनके साथ हों। उन्होंने कहा कि हाल के लोकसभा चुनाव में भाजपा चार सीटें जीती हैं, जिनमें सिकंदराबाद, करीमनगर, निजामाबाद और आदिलाबाद है।

Advertisement
Back to Top