चुनाव हारते ही लोगों में बांटे रुपये वापस मांगने लगे नेता जी.. देखिए Video

वोटरों से रुपए वापस लेते हुआ कांग्रेस नेता  - Sakshi Samachar

मंचीरियाल : आम तौर पर चुनाव के दौरान उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए वोटरों में पैसे सहित शराब और सामग्री बांटते दिखते हैं। परंतु चुनाव परिणाम अपने अनुकूल नहीं आने पर उम्मीदवारों का वोटरों से पैसे वापस मांगना पहली बार देखने को मिला। यह घटना जिले की जन्नारम मंडल के लिंगय्यापल्ले की है।

पिछले दिनों हुए जिला परिषद और एमपीटीसी चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मादाड़ी हनुमंत राव ने चुनाव लड़ा और उन्होंने अपनी जीत पक्की करने के लिए वोटरों में जमकर पैसे बांटे। परंतु चुनाव परिणाम जब उनके विपरित आए, तो वे लोगों के बीच गए और चुनाव के दौरान दिए गए पैसे लौटाने की अपील की।

इसपर अधिकांश लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार के पैसे लौटाए भी। इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वोट के बदले नोट बांटने वाले किसी उम्मीदवार का मतदाताओं से पैसे वापस मांगना अपने आप में यह पहली घटना होगी।

आपको बता दैं कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव प्रक्रिया शनिवार के साथ समाप्त हो चुकी है। राज्य के सभी जिला परिषद पर जीत का परचम लहराकर टीआरएस ने नया इतिहास रचा है। शनिवार को राज्यभर के 32 जिलों में जेड़पीटीसी पदों के लिए हुए चुनाव में 32 जिला परिषद चैयरपर्सन और वाईएस चेयरपर्सन, को-ऑप्शन पदों पर टीआरएस ने जीता है।

Advertisement
Back to Top