सालियों के साथ तालाब में नहा रहा था जीजा, पत्नी खींच रही थी फोटो और फिर... 

डूबने से पहले एक दूसरे पर पानी डालते हुए अविनाश, संगीता और सुमलता - Sakshi Samachar

हैदराबाद : मोबाइल में फोटो लेने का मजाक कैसे मौत की वजह बन सकती है, यह तेलंगाना के जनगांव जिले के नर्मेट मंडल क्षेत्र के बोम्माकुर गांव में देखने को मिली है।

पुलिस के अनुसार, जिला केंद्र निवासी पूर्व पार्षद मूड लक्ष्मण नायक और कांताबाई के बेटे अविनाश (29) की शादी रघुनाथपल्ली मंडल के गिद्देबंडा तांडा (बीबी तांडा) निवासी लकावत लक्ष्मण और लीला की बेटी दिव्या के साथ डेढ़ साल पहले हुई था। हैदराबाद में रह रहा अविनाश शुक्रवार को जनगांव आया हुआ था। वह शनिवार को गिद्देबंडा तांडा में अपने ससुराल गया हुआ था।

इसी क्रम में दोपहर को पत्नी दिव्या के साथ उसकी बहन संगीता (17) और सुमलता (15) मिलकर बोम्माकुरु रिजर्वायर देखने गये। इसी दौरान अविनाश, संगीता और सुमलता पानी में उतरे और एक-दूसरे पर पानी डालने लगे। जबकि दिव्या रिजर्वायर के किनारे खड़े होकर फोटो निकालने लगी। इसी दौरान अविनाश, संगीता और सुमलता गहरे पानी में डूब गये।

इसे भी पढ़ें :

तालाब में गिरे दोस्त को बचाने की कोशिश में चार डूबे

पानी में डूबने से दो बालकों की मौत, गर्मी से राहत के लिए तैराकी कर रहे थे

अविनाश, संगीता और सुमलता (फाइल फोटो)

दिव्या ने तीनों को डूबते देखकर चीखना चिल्लाना शुरू किया। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग आये और पानी में डूबे तीनों की तलाश शुरू की। बहुत देर बाद तीनों के शव मिले। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतक संगीता हाल ही में इंटर की परीक्षा पास की थी। जबकि सुमलता एसएससी की परीक्षा उत्तीर्ण की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement
Back to Top