हैदराबाद : फॉर्जरी मामले में टीवी 9 के पूर्व सीईओ रवि प्रकाश और अभिनेता शिवाजी पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। साइबार क्राइम पुलिस द्वारा दिए गए दो नोटिसों का दोनों की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने रवि प्रकाश और शिवाजी को 41ए सीआरपीसी नोटिस देने की तैयारी कर ली है। पुलिस मंगलवार शाम तक साइबार क्राइम पुलिस के समक्ष पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए नोटिस जारी कर सकती है। इसके बाद भी अगर रवि प्रकाश और शिवाजी के पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होने की स्थिति में पुलिस कोर्ट के जरिए गिरफ्तारी वारंट जारी कराने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा सकती है।

पिछले दो दिन से भूमिगत रवि प्रकाश और शिवाजी की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस को शक है कि ये दोनों आंध्र प्रदेश में कहीं छिपे होंगे। रवि प्रकाश और शिवाजी की धरपकड़ के लिए मैदान में उतरीं पुलिस की विशेष टीमें उन्हें किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती हैं।

दूसरी तरफ, रवि प्रकाश और शिवाजी अग्रीम जमानत के लिए क्वैश या कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर विचार कर रहे हैं। गौरतलब है कि आलंद मीडिया एंड एंटरटेनमेंट्‌स प्राइवेट लिमिटेड ने रवि प्रकाश, अभिनेता शिवाजी और टीवी 9 के पूर्व सीएफओ मूर्ति के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत की थी।

इसे भी पढ़ें :

पुलिस ने टीवी 9 के सीईओ रवि प्रकाश की पत्नी को दिया नोटिस

इनके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों को सुनवाई के लिए हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया था। परंतु रवि प्रकाश और शिवाजी पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए, जबकि पूर्व सीएफओ मूर्ति पुलिस की पूछताछ के लिए हाजिर हुए। पूछताछ में एमवीएस मूर्ति से पुलिस के कुछ महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने की खबर है।