हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी डॉ के लक्ष्मण ने मंगलवार को गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली से भेंट की। इस दौरान लक्ष्मण ने अंबरपेट फ्लाई ओवर विवाद पर आवश्यक कदम उठाने का गृहमंत्री से आग्रह किया।

इसके बाद लक्ष्मण ने मीडिया से कहा, "अंबरपेट की घटना को लेकर सीपी और पुलिस ने हमारे विधायक टी राजा सिंह के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया है। पुराने शहर से आये कुछ लोगों ने अंबरपेट के स्थानीय लोगों पर पत्थराव किया है।"

लक्ष्मण ने कहा, "सरकार की ओर से मुआवजा मिलने के बाद भी एमआईएम के नेताओं ने बाहर से आये व्यक्तियों उस जमीन पर नमाज किया है। इस तरह स्थानीय लोगों को गुमराह किया गया है। फ्लाई ओवर निर्माण के लिए गिराये गये मकान के जमीन पर कुछ लोग नमाज अदा करने लगे। मगर पुलिस मूक दर्शक बन कर देखती रही।"

भाजपा अध्यक्ष ने तेलंगाना सरकार को दिया ‘श्राप’, कहा- छात्रों की लगेगी बद्दुआएं

बीजेपी अध्यक्ष ने सवाल किया कि सरकारी जमीन पर एक वर्ग के लोग प्रार्थना मंदिर बनाने के लिए जुट गये। सरकार और पुलिस क्या कर रही है? तेलंगाना राष्ट्र समिति के सहयोग के बल पर ही एमआईएम के नेता गुंडागर्दी पर उतर आये हैं। पुलिस भी एमआईएम को सहयोग किया है।

लक्ष्मण ने चेतावनी दी कि अंबरपेट में किसी प्रकार के प्रार्थना मंदिर के निर्माण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीजेपी अध्यक्ष ने विधायक पर हमला करने वाले सीपी, पुलिस के अलावा एमआईएम के नेता पाशा खादरी और वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी गृहमंत्री से आग्रह किया है।