हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (टीबीजेपी) के अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने तेलंगाना सरकार को श्राप दिया है कि इंटर रिजल्ट के बाद आत्महत्या कर चुके 26 छात्र और छात्राओं की बदुआएं लगेगी। बीजेपी के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने मंगलवार को सनतनगर में आत्महत्या कर चुकी छात्रा अनामिका और वेस्ट मारेडपल्ली में आत्महत्या कर चुकी लास्या के परिवार को सांत्वना दी।

इस अवसर पर लक्ष्मण ने कहा कि इंटर बोर्ड में हुई धांधलियों के कारण उज्ज्वल भविष्य वाले 26 छात्रों ने आत्महत्या की है। इंटर धांधलियों को विरोध में पांच दिन तक मैंने अनशन किया है। मगर सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है। इसी क्रम में लक्ष्मण ने छात्रों के परिवार को सांत्वना दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने सवाल किया कि पहले साल में अच्छे अंक हासिल करने वाले छात्रों को दूसरे साल में कैसे फेल हो जाते हैं? सरकार की गलत फैसले के कारण ही छात्रों को आत्महत्या करने की नौबत आई है। इतना नहीं शिक्षा मंत्री के बयान से भी छात्रों के दिलों को ठेस पहुंची है।

इसे भी पढ़ें :

इंटर रिजल्ट में धांधली के विरोध में जारी डॉ. के. लक्ष्मण का अनशन समाप्त, दी यह चेतावनी

तेलंगाना में परीक्षा परिणाम को लेकर राष्ट्रपति और गृह मंत्री से मिलेंगे BJP नेता

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना सरकार को आत्महत्या कर चुके छात्रों का श्राप जरूर लगेगा। छात्रों की आत्महत्याएं सरकार की हत्याएं ही हैं।

लक्ष्मण ने आश्वासन दिया कि अनामिका की बहन की पढ़ाई का पूरा खर्च भारतीय जनता पार्टी उठाएगी। उन्होंने बताया कि इंटर धांधलियों की मुद्दे पर शीघ्र ही राष्ट्रपति और केंद्रीय गृहमंत्री से मिलकर शिकायत करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष ने सवाल किया कि इतने छात्र आत्महत्या किये जाने पर भी सरकार ने एक छात्र के परिवार के घर जाकर सांत्वना क्यों नहीं दी है? उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ लोग जल्द ही बगावत करने पर उतर आएंगे।