हैदराबाद में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, LB  स्टेडियम में फ्लडलाइट टावर ढहने से एक की मौत

एलबी स्टेडियम में ढहे फ्लड लाइट टॉवर्स का दृश्य - Sakshi Samachar

हैदराबाद : शहर के कई इलाकों में आंधी और बेमोसम बारिश ने जमकर उत्पात मचाया। शहर के सिकंदराबाद, कुतुबुल्लापुर, तिरुमलगिरी, उप्पल, मेडिपल्ली, बोल्लारम, मुशीराबाद, कापरा, कोत्तापेट, चैतन्यपुरी, नाचारम, तारनाका, दिलसुखनगर में सोमवार शाम से तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है।

तेज आंधी के कारण एलबी स्टेडियम में फ्लडलाइट टावर ढह गया। इस घटना में टॉवर के निचे फंस जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार कारें ध्वस्त हो गईं। कुछ अन्य लोग चोटिल हो गए हैं।

भारी बारिश की आशंका के मद्देनजर जीएचएमसी आयुक्ती दाना किशोर ने एनफोर्समेंट और डीआरएफ टीमों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सड़कों पर गिरे पेड़ों व बिजली के खंभों को हटाकर आवाजाही सुगम करने का आदेश दिया है। साथ ही उन्होंने एसआरडीपी कार्य जारी रहने वाले क्षेत्रों में एहतिहाती कदम उठाने के निर्देश भी दिए हैं।

आंधी चलने के कारण शहर के कई क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई है और कई जगहों पर ड्रैनेज का पानी सड़कों पर बह रहा है। शाम को कार्यालयों से घरों के लिए लौट रहे कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है।

बारिश में सड़क से गुजरते वाहन 

एनटीआर स्टेडियम में एग्जिबिशन शेड ढह गया है और कई जगहों पर पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए हैं।

बारिश में सड़क से गुजरता एक व्यक्ति

गौरतलब है कि हर वर्ष गर्मी के मौसम में तेज हवाएं चलने के अलावा बेमौसम बारिश होती है और हिस दौरान सड़कों पर ड्रेनेज का पानी भरने के अलावा पेड़ और बिजली के खंभे गिर जाते हैं, जिससे आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

Advertisement
Back to Top