करीमनगर : तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने कहा कि देशभर में किए जा रहे लगभग सभी सर्वे के मुताबिक केंद्र में किसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सभी सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक राजग को 150 से 160 सीटें मिल सकती हैं, जबकि कांग्रेस को 100 से 110 से अधिक सीटें मिलने की स्थिति नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस और भाजपा की सीटों को मिला भी देंगे तो केंद्र में सरकार बनने की स्थिति नहीं है। उन्होंने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसी स्थिति में देशवासियों को सोचना चाहिए और दिल्ली की कुर्सी पर किसी बैठना चाहिए, इसका फैसला करने वाले बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में फडरल फ्रंट की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में टीआरएस अगर 16 लोकसभा सीटें जीत लेती है, तो समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर और 70 से 100 सांसदों का समर्थन हमें मिलेगा। तब तेलंगाना की परियोजनाओं को राष्ट्रीय दर्ज मिलेगा और हजारों करोड़ का फंड राज्य को मिलेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार मुख्यमंत्री केसीआर तय करेंगे, लेकिन उम्मीदवार चाहे कोई भी हो, उन्हें भारी बहुमत के साथ जीतवाना हमारी जिम्मेदारी होगी।

इसे भी पढ़ें :

खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने वाले पहले कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी की बताएं कीमत : KTR

इससे पहले उन्होंने यहां के श्रीराराजेश्वरी डिग्री कॉलेज मैदान में आयोजित करीमनगर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र स्तर की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी नेताओं को यह नहीं भूलना चाहिए कि कार्यकर्ता चाहे कांग्रेस के हो या फिर अन्य पार्टियों के, सभी हमारे हैं और सभी केसीआर के आदमी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है। सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के बाद हमें उनसे वोट मांगने में झिझक नहीं होनी चाहिए।