हैदराबादः तेलंगाना राज्य के वनस्थलीपुरम में एक नवविवाहिता ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान निवेदिता के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार छह महीने पहले ही मृतिक ने रघु प्रसाद नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी हुई थी।

शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नि सुषमा साई नगर में रहने आए थे, तभी से उन दोनों के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। पुलिस को अनुसार शनिवार रात को भी दोनों के बीच किसी पारिवारिक मुद्दे को लेकर विवाद हुआ।

जिसके बाद विवाद से तंग आकर उन्होंने अपनी बिल्डिंग से कूद कर आत्म हत्या करने का जानलेवा फैसला किया। बिल्डिंग से कूदने के कारण उसको काफी गहरी चोटें और अत्याधिक खून बहने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ेंः

जम्मू कश्मीरः हंदवाड़ा में 48 घंटे चली मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, 5 जवान शहीद

घटना के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मृतका के शरीर को उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया है। वहीं निवेदिता की मौत के बाद उसके परिवारवालों का ने उसके पति रघु प्रसाद और उसके परिजनों पर उनकी बेटी पर अत्याधिक अत्याचार करने का आरोप लगाया।

जिसके कारण निवेदिता ने आत्महत्या करने का फैसला किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर रघु प्रसाद और उसके परिवार को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।