नुमाइश दुर्घटना में जल चुके स्टॉलों को हर संभव मदद, आज और कल नुमाइश को छुट्टी : ईटेला

मीडिया से रूबरू होते हुए नुमाइश सोसाइटी के अध्यक्ष ईटेला राजेंदर - Sakshi Samachar

हैदराबाद : नुमाइश सोसाइटी के अध्यक्ष ईटेला राजेंदर ने कहा कि नामपल्ली नुमाइश मैदान में कल हुई अग्नि दुर्घटना में जिन स्टॉलों का नुकसान हुआ है उन्हें आवश्यक मदद की जाएगी। ईटेला ने गुरुवार मीडिया से आगे कहा कि प्रदर्शनी में हुई अग्नि दुर्घटना की जांच की जा रही है। जांच की रिपोर्ट मिलते ही स्टाल के संचालकों को हर संभव सहायता की जाएगी।

सोसाइटी के अध्यक्ष ने कहा कि नुमाइश के 79 साल के इतिहास में इतनी बड़ी अग्नि दुर्घटना पहले कभी नहीं घटी है। उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री केसीआर अग्नि दुर्घटना की पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। अग्नि दुर्घटना पर स्टॉलों के मालिक जितना दुखी हो रहे है, सोसाइट भी उतनी दुखी हो रही है।

इसे भी पढ़ें:

हैदराबाद: नुमाइश मैदान में भीषण आग, 400 स्टॉल धू-धूकर जले, 7 लोग घायल

नामपल्ली नुमाइश ग्राउंड पर तनाव , मुआवजा को लेकर स्टॉलवालों का प्रदर्शन

इटेला ने कहा, "स्टॉलों के मालिक अनेक सालों से हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं। उनका नुकसान हुआ तो हमारा भी नुकसान हुआ है। सोसाइटी की स्थापना एक महान लक्ष्य के लिए की गई है। नुमाइश सोसाइटी निजी संस्था नहीं है। न ही व्यापारिक संस्था है। गरीबों की सेवा के लिए सोसाइटी काम कर रही है। सोसाइटी को जो लाभ मिलता है, उसे गरीबों और छात्रों के लिए उपयोग किया जाता है। हर पैसा शिक्षा पर खर्च किया जाता है। "

सोसाइटी के अध्यक्ष ने कहा, "जो घटना घटी है उस पर राजनीति न करें। कुल 300 स्टॉल जल गये हैं। एक स्टॉल में लगी आग ने अनेकस्टॉलों को अपने चपेट में ले लिया है। भविष्य में फायर इंजनों के साथ-साथ हर स्टॉल में विशेष मोटर स्थापित की जाएगी। इसके अलावा स्टॉलों का निर्माण लकड़ियों से नहीं किया जाएगा। नुमाइश को आज और कल छुट्टी रहेगी "

Advertisement
Back to Top