‘महाकूटमी’ के पक्ष में लगड़पाटी राजगोपाल की भविष्यवाणी 

लगड़पाटी राजगोपाल  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : पूर्व सांसद लगड़पाटी राजगोपाल ने अपने मन की बात उजागर करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में महाकूटमी सत्ता में आने जा रही है। कौन सी पार्टी जीतने जा रही है, इसका खुलासा करने से इनकार करते हुए उन्होंने बताया कि लोगों की नब्ज महाकूटमी की तरफ है। उन्होंने कहा कि 7 दिसंबर को मतदान का प्रतिशत बढ़ना महाकूटमी के अनुकूल होगा, लेकिन मतदान का प्रतिशत कम होने पर हंग की स्थिति बनने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि जिलावार अगर हम देखें तो वरंगल, मेदक और निजामाबाद में टीआरएस अधिक सीटें जीतेगी, जबकि खम्मम, नलगोंडा, रंगारेड्डी और आदिलाबाद में कांग्रेस का दबदबा देखने को मिलेगा। उसी तरह, करीमनगर और महबूबनगर जिले में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगा। पिछले चुनाव की तुलना में इस बार भाजपा की कुछ सीटें बढ़ सकती हैं।

ये हैं जीतने वाले निर्दलीय उम्मीदवार

दिनों-दिन लोगों में जिज्ञासा बढ़ा रहे तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणामों पर लगड़पाटी ने कुछ सीटों पर अपने सर्वे रिपोर्ट का खुलासा किया है। हाल में प्रमुख राजनीतिक दलों की बजाय 10 निर्दलीय उम्मीदवारों के जीतने का ऐलान कर चुके लगड़पाटी ने दो उम्मीदवारों नारायणपेट से शिवकुमार रेड्डी और बोथ से अनिल जाधव के नाम का खुलासा किया था।

इसे भी पढ़ें :

लगडपाटी के चुनावी भविष्यवाणी के खिलाफ TRS ने निर्वाचन आयोग से की शिकायत

उन्होंने मंगलवार को तीन अन्य निर्दलीय उम्मीदवारों के नाम बताए। उनमें इब्राहिमपट्टणम से निर्दलीय टिकट पर लड़ रहे मलरेड्डी रंगारेड्डी, मुक्तल से जलंधर रेड्डी तथा बेल्लमपल्ली से चुनाव लड़ रहे गड्डम विनोद शामिल हैं। उन्होंने बताया कि 100 निर्वाचन क्षेत्रों में 1200 से अधिक नमूने एकत्रित कर यह सर्वे किया गया है।

Advertisement
Back to Top