तिरुमला : पूर्व सांसद लगड़पाटी राजगोपाल ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 में सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि इस बार निर्दलीय उम्मीदवार बड़ी संख्या में जीतने जा रहे हैं। शुक्रवार को तिरुमला में भगवान बालाजी के दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि तेलंगाना चुनाव के अपने सर्वे के नतीजे 7 दिसंबर की शाम घोषित करेंगे। हालांकि उन्होंने कुछ ही बातों को मीडिया से साझा किया। उन्होंने बताया कि तेलंगाना में जारी चुनावी जंग को दोनों राज्यों के लोग काफी उत्सुकता के साथ देख रहे हैं।

लगड़पाटी ने कहा कि तेलंगाना के लोग राजनीतिक पार्टियों के प्रलोभन के सामने झुकने को तैयार नहीं है, जोकि लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए अच्छा संकेत है। कई जगहों पर मुख्य राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना के मतदाता निर्दलीयों की ओर देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें ;

तेलंगाना में सरकार बनाने के लिए एक-दूसरे के सहारे की जरूरत समझ रहे ओवैसी और KCR

लगड़पाटी ने कहा कि महबूबनगर जिले के नारायणपेट में निर्दलीय उम्मीदवार शिवकुमार और आदिलाबाद जिले के बोथ में निर्दलीय उम्मीदवार अनिल जाधव चुनाव जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सर्वे की पूरी रिपोर्ट पेश करने पर उसका असर मुख्य राजनीतिक दलों पर पड़ने की संभावना है। परंतु जीतने वाले निर्दलीय उम्मीदवारों के नाम घोषित करने से किसी पार्टी पर प्रभाव नहीं पड़ेगा। इन चुनाव में जीतने वाले निर्दलीय उम्मीदवारों के नाम प्रतिदिन 2 के हिसाब से 7 दिसंबर के भीतर घोषित किए जाएंगे। लगड़पाटी ने बताया कि इन चुनाव में 8 से 10 निर्दलीय उम्मीदवार जीतने जा रहे हैं।