हुस्नाबाद : चुनाव प्रचार में गए हुस्नाबाद के निवर्तमान विधायक व टीआरएस नेता वोडितेला सतीश कुमार ने उस समय अपना आपा को दिया जब गांव के लोगों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके गांव के विकास को लेकर उनसे सवाल किया। लोगों के सवालों से भन्ना उठे विधायक ने अपने गुर्गों व टीआरएस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया।

टीआरएस नेता वोडितेला सतीश कुमार गुरुवार को सिद्दीपेट जिले के अक्कन्नापेट मंडल के गोवर्धनगिरि गांव में चुनाव प्रचार

के लिए निकले। वोडितेला के गोवर्धनगिरि गांव पहुंचने की खबर मिली, तो गांव के लोग विधायक के अपना विरोध प्रकट करने के इरादे से सड़क पर बैठ गए। चार साल के टीआरएस शासन में गांव का विकास नहीं होने और गोवर्धनगिरि गांव को अनावश्यक अक्कन्नापेट मंडल में शामिल किए जाने का आरोप लगाते हुए लोगों ने वेडितेला के विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

पूर्व सांसद रमेश राठौड़ ने TRS से दिया इस्तीफा, कांग्रेस में जाने की तैयारी तेज

प्रदर्शनकारियों में कांग्रेस नेताओं को शामिल देखकर वोडितेला अपना आपा खो बैठे और जूतों से उनपर हमला कर दिया। निवर्तमान विधायक का हुडदंग देखकर मौके पर मौजूद लोग दंग रह गए। इसी बीच, विधायक के गुर्गे और स्थानीय टीआरएस नेता वोडितेलु के पास पहुंचे और उनके खिलाफ नारे लगा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया।

इसी बात को लेकर दोनों गुटों के बीच धक्कामुक्की हुई, जिससे कुछ देर के लिए गांव में तनाव की स्थिति बनी रही। हमले में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता घायल हो गए। हालांकि बाद में पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए दोनों गुटों के लोगों को शांत कर दिया।